Ferozepur News

फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन द्वारा बैठक का आयोजन

जिले में जल्द चैम्पियनशिप करवाने और सैंटर फॉर एक्सीलैंस की स्थापना पर दिया जाएगा जोर

फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन द्वारा बैठक का आयोजन

फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन द्वारा बैठक का आयोजन
-जिले में जल्द चैम्पियनशिप करवाने और सैंटर फॉर एक्सीलैंस की स्थापना पर दिया जाएगा जोर-
फिरोजपुर, 16,जुलाई 2024
युवाओ को खेलो में प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन -एफडीटीटीए- द्वारा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें टेबल टैनिस को जिले के सभी स्कूलो में बढ़ावा देने सहित अन्य विषयो पर खुलकर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने की।
सचिव रंजन शर्मा द्वारा सभी सदस्यो का स्वागत किया गया और बैठक के एजेंडे के बारे में विस्तृत जानकारी दी। प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि जिले में 1992 से टेबल टैनिस बेहतरीन तरीक्के से चल रही है और यहां के खिलाडिय़ो और प्रांतीय और राष्ट्रीय स्तर पर मैडल हासिल किए है। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह इंडोर स्टेडियम में खिलाडिय़ो की प्रैक्टिस के अलावा शहर के डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल में सैंटर फॉर एक्सीलैंस की स्थापना की जाएगी, जिसमें एक छत के नीचे सभी खिलाडिय़ो को अनुभवी कोच द्वारा बढिय़ा इंफ्रस्टक्चर के साथ खेल की कोचिंग दी जाएगी।
बैठक में जल्द ही जिला स्तरीय चैम्पियनशिप करवाने का निर्णय लिया । उपाध्यक्ष मनीश शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा यहां पर स्टेट रैंकिंग चैम्पियनशिप करवाने का भी प्रयास किया जाएगा। ज्वाइंट सैके्रेटरी रोहित शर्मा और कमल शर्मा ने कहा उनके द्वारा विभिन्न स्कूलो में जाकर प्रिंसिपल से लेकर अपने स्कूलो में टेबल टैनिस की खेल को शुरू करने के लिए विचार किया जाएगा।
इस अवसर पर सीनियर उपाध्यक्ष एडवोकेट अश्विनी शर्मा, उपाध्यक्ष अशोक बहल, उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, सचिव रंजन शर्मा, संगठन सचिव अनु शर्मा, सुनीर मोंगा, राहुल कक्कड़, ऋषि शर्मा, अभिषेक मदान, विक्रमादित्या शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button