Ferozepur News

वीडब्ल्यूएस प्लेवे, बस्ती टंका वाली में, आध्यात्मिक संवर्धन और सामुदायिक एकता की प्रतीक गोवर्धन पूजा कराई गई

वीडब्ल्यूएस प्लेवे, बस्ती टंका वाली में, आध्यात्मिक संवर्धन और सामुदायिक एकता की प्रतीक गोवर्धन पूजा कराई गई

वीडब्ल्यूएस प्लेवे, बस्ती टंका वाली में, आध्यात्मिक संवर्धन और सामुदायिक एकता की प्रतीक गोवर्धन पूजा कराई गई।

हाल ही में वीडब्ल्यूएस प्लेवे में हरे कृष्ण केंद्र द्वारा आयोजित गोवर्धन पूजा आध्यात्मिक रूप से उत्थानकारी और सौहार्दपूर्ण अवसर साबित हुई, जिसने समुदाय को भक्ति और एकता के उत्सव में एकजुट किया। वीडब्ल्यूएस प्लेवे में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य उपदेशक के रूप में पूर्व चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. बलदेव परमानंद दास ने एक बेहतर और खुशहाल समाज को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गहन अंतर्दृष्टि साझा की। उनके साथ बलदेव परमानंद दास, पुरूषोत्तम दास, सुरा दास, व्रजवासी दास, हरे कृष्ण केंद्र के अन्य सभी भक्त एवं भक्त प्रह्लाद स्कूल के विद्यार्थी भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का आयोजन अभय गोयल, अनिल बंसल द्वारा किया गया।

डॉ. बलदेव परमानंद दास ने समुदाय के भीतर एकता और आध्यात्मिक विकास के महत्व पर जोर देते हुए, गोवर्धन पूजा के महत्व के माध्यम से उपस्थित लोगों का मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके ज्ञान और शिक्षाओं ने कार्यक्रम में एक सार्थक आयाम जोड़ा, जिससे उपस्थित लोगों को व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की गई।

विवेकानन्द वर्ल्ड स्कूल के संरक्षक-प्रमुख श्रीमती प्रभा भास्कर, अपने परिवार के साथ और आसपास के कई स्थानीय निवासियों के साथ इस अवसर पर उपस्थित रहीं। सभा में मनमोहक भक्ति भजनों और ज्ञानवर्धक उपदेशों का अनुभव हुआ, जिससे एक शांत वातावरण बना जो इस अवसर के आध्यात्मिक सार से गूंज उठा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button