Ferozepur News

देव समाज काॅलेज फाॅर वूमेन में महात्मा गांधी नेष्नल काॅसिल आॅफ रूरल ऐजुकेषन, भारत सरकार की ओर से आॅनलाइन

डिजीटल मार्किटग पर तीन दिनों की कार्यशाला का किया गया आयोजन

देव समाज काॅलेज फाॅर वूमेन में महात्मा गांधी नेष्नल काॅसिल आॅफ रूरल ऐजुकेषन, भारत सरकार की ओर से आॅनलाइन

देव समाज काॅलेज फाॅर वूमेन में महात्मा गांधी नेष्नल काॅसिल आॅफ रूरल ऐजुकेषन, भारत सरकार की ओर से आॅनलाइन डिजीटल मार्किटग पर तीन दिनों की कार्यशाला का किया गया आयोजन

फिरोजपुर, 2.2.2023: देव समाज काॅलेज फाॅर वूमेन, फिरोजपुर के चेयरमैन श्रीमान निर्मल सिंह ढिल्लों की छत्र छाया एवं डॉ. संगीता, कार्यकारी प्राचार्या के उचित मार्गदर्शन में, कॉलेज निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है सन् 1934 से सीमावर्ती क्षेत्र में स्थित यह काॅलेज लड़कियों की शिक्षा और उनके सशक्तिकरण के लिए निरंतर प्रयासरत है। देव समाज कॉलेज आधुनिकता और परंपरा का अद्भुत मिश्रण है और एक समृद्ध इतिहास के साथ उत्तर भारत का एक प्रमुख शैक्षणिक संस्थान है। इस संस्था के पढ़े लिखे छात्र-छात्राएं देश-विदेश में भी कॉलेज का नाम रोशन कर रहे हैं।
इसी कड़ी में देव समाज काॅलेज फाॅर वूमेन में महात्मा गांधी नेष्नल काॅसिल आॅफ रूरल ऐजुकेषन, मिनिस्ट्री आॅफ ऐजूकेशन, भारत सरकार की ओर से आॅनलाइन डिजीटल मार्किटग पर तीन दिनों की कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस आॅनलाइन कार्यशाला में विषय विशेषज्ञ के रूप में श्री अजय तनवर, कंसंलटेंट, महात्मा गांधी नेष्नल काॅसिल आॅफ रूरल ऐजुकेषन, मिनिस्ट्री आॅफ ऐजूकेशन, भारत सरकार उपस्थित हुए। श्री अजय तनवर ने डिजीटल मार्किटग के बारे में विस्तारपूर्वक बताते हुए समझाया कि कैसे हम गूगल साइटस, गूगल ऐअडस, इंस्टाग्राम, बलाॅग्स, पे-पर कलिॅक, टापयस आॅफ डिजीटल मार्किटग, रोल आॅफ की-वर्डज़, सोश्ल मीडिया मार्किटग आदि की मदद से गूगल सर्चलिस्ट में टाॅप 10 में आ सकते है। इस वर्कशाप में लगभग 50 के करीब छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और अपने प्रश्नों को विषय विशेषज्ञ से पूछकर अपनी जिज्ञासा को शांत किया।
इस अवसर पर प्राचार्या डाॅ. संगीता ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन पर इस वर्कशाप की नोडल आॅफिसर डाॅ. आशा, डाॅ0 वंदना गुप्ता को सराहनापूर्वक कार्याे के लिए बधाई दी। इस मौके चेयरमैन श्रीमान निर्मल सिंह ढिल्लों ने अपनी शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button