Ferozepur News

ई.जी.एस.ए.आई.ई मांगें पूरी ना होने पर सरकार की सद्भावना रैलियों का विरोध करने को की घोषणा

ई.जी.एस.ए.आई.ई मांगें पूरी ना होने पर सरकार की सद्भावना रैलियों का विरोध करने को की घोषणा अध्यापकों ने मांगों को लेकर की बैठक में लिया संघर्ष को तेज करने का फैसला
बैठक में सरकार की नीतियों के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

Teachers to protest Rally

फिरोजपुर (रमेश कश्यप) : 25-11-2015 :
ई.जी.एस.ए.आई.ई टीचर यूनियन के पदाधिकारियों की मांगों को लेकर अह्म बैठक शहरी अध्यक्ष जसविन्द्र सिंह मली एवं बगीचा सिंह देहाती अध्यक्ष फिरोजपुर की अध्यक्षता में सारागड़ी गुरु घर साहिब के पार्क में हुई। जिसमें यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष प्रितपाल सिंह फाजिल्का ने विशेष तौर पर हिस्सा लिया। बैठक में यूनियन नेताओं ने संघर्ष को तेज करते हुए मांगें पूरी ना होने पर पंजाब सरकार की सद्भावना रैलियों का विरोध करने की घोषणा के साथ-साथ सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
जसविन्द्र सिंह मली एवं बगीचा सिंह ने कहा कि ई.जी.एस.ए.आई.ई अध्यापक गत 10-12 सालों से पक्की नौकरी के लिए सांतमयी ढंग से संघर्ष कर रहे है, लेकिन पंजाब सरकार इन टीचरों को पक्का करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। जिसके चलते पूरे पंजाब के अध्यापकों में सरकार की गल्त नीतियों के खिलाफ भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि 27 नवंबर को उप-मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के साथ होने वाली बैठक मेंयदि कोई हल ना निकला तो यूनियन की तरफ से संघर्ष को तेज किया जाऐगा। जिस तहत अध्यापक बादल सरकार की की सद्भावना रैलीयों का डट कर विरोध करेंगे। इसके साथ ही रैलियों में गुप्त एक्शन भी यूनियन की ओर से किए जाऐंगे। जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार की होगी। इस मौके पर सुखचेन सिंह ब्लाक अध्यक्ष फिरोजपुर, जसविन्द्र सिंह, बलदेव सिंह, रणजीत सिंह, जसविन्द्र कौर, प्रवीण कुमारी, बिमल रानी, रणजीत सिंह, मंगत आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button