Ferozepur News

22 सितंबर को पीपली में किसान महापंचायत करेंगे

22 सितंबर को पीपली में किसान महापंचायत करेंगे

22 सितंबर को पीपली में किसान महापंचायत करेंगे

फिरोजपुर, 20 सितंबर, 2024: बीकेयू शहीद भगत सिंह के सदस्यों ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पिपली अनाज मंडी में 22 सितंबर, 2024 को आगामी किसान महापंचायत की घोषणा की।

इस कार्यक्रम को “किसान विरोध 2.0” नाम दिया गया है, जिसका उद्देश्य अपनी मांगों के लिए फिर से जोश भरना है। इस सभा में राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के किसानों, आदिवासियों, मजदूरों और युवाओं के भारी संख्या में शामिल होने की उम्मीद है।

नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा सरकार को किसानों के बलिदान और उनके आंदोलन की ताकत को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने याद दिलाया कि कैसे पिपली में पहली किसान महापंचायत ने देश भर में जागृति पैदा की और विश्वास व्यक्त किया कि यह महापंचायत नई उपलब्धियां हासिल करेगी।

कार्यक्रम के दौरान किसान मोर्चे के प्रमुख निर्णयों और भविष्य के कार्यक्रमों पर चर्चा की जाएगी। बीकेयू शहीद भगत सिंह ने देशभर के किसानों, मजदूरों और युवाओं से बड़ी संख्या में भाग लेने और अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाने का आह्वान किया है।

महापंचायत को देशभर से व्यापक समर्थन मिल चुका है। आयोजकों ने प्रशासन और सरकार से पिछली उचाना महापंचायत के दौरान की गई गलतियों से बचने का आग्रह किया। किसान सात महीने से अधिक समय से शंभू मोर्चा और खनौरी बॉर्डर पर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीकेयू शहीद भगत सिंह के अध्यक्ष अमरजीत सिंह मोहरी, प्रवक्ता तेजवीर सिंह पंजोखरा साहिब, जय सिंह जलबेड़ा, मनजीत सिंह मछौंडा, वलकर सिंह लाडा, कुलदीप सिंह, गगन, सुखचैन सिंह, बलजिंदर सिंह और बुरा कुर्बानपुर मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button