Ferozepur News

सी.बी.एस.ई बोर्ड द्वारा घोषित किए गए 10+2 के नतीजों में डी.सी.माडल स्कूल सीनियर स्कूल, फिरोज़पुर छावनी के बच्चों ने लहराया परचम

सी.बी.एस.ई बोर्ड द्वारा आज घोषित किए गए 10+2 (मैडीकल तथा नान-मैडीकल)के नतीजों में डी.सी.माडल स्कूल सीनियर स्कूल के विद्यार्थियों ने हर बार की तरह अपना परचम लहराते हुए शानदार प्रदर्षन किया है। स्कूल पिं्रसीपल श्रीमती राखी ठाकुर ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी स्कूल का परिणाम 100 प्रतिषत रहा। उन्होने बताया कि इस साल स्कूल की तरफ से 10+2 (मैडीकल तथा नान-मैडीकल) में कुल 256 विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे उनमें से 54 बच्चों ने 90 प्रतिषत से भी ज्यादा मार्क्स प्राप्त कर एक नया रिकार्ड कायम किया है।  
यहंा यह भी वर्णनीय है कि 2016 मंे घोषित हुए परिणामों में स्कूल के 42 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिषत से ज्यादा नंबर प्राप्त किये थे। इसके अतिरिक्त हाल ही में समपन्न हुई जे.ई (मेन्स) तथा पी.एम.टी.ं की परीक्षा में भी विद्यार्थियों शानदार प्रदर्षन कर न सिर्फ स्कूल का अपितु पूरे जिले का नाम रोषन किया था। 
इस अवसर पर अंकिता दुग्गल, कुणाल बजाज, कुणाल शर्मा, नैंसी बिंद्रा, निषांत अग्रवाल, उवर्षी तथा शहबाज सिंह, जिन्होने इन परीक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्षन किया ने कहा कि वे अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता, अपने अध्यापकों तथा स्कूल प्रबंधन को देना चाहते है।
इस अवसर पर अध्यापकों श्री एल.एम.गोयल, मैनेजर, श्री अविनाष सिंह, श्री अजय मित्तल, डा. सुरेष शर्मा, श्री मनदीप घई, श्री दीपक गुप्ता, श्री संजीव ढल्ल तथा श्री राजेंद्र कुमार ने विद्यार्थियों को तथा उनके परिजनों को उनके शानदार प्रदर्षन पर बधाई तथा बच्चों के सुनहरे भविष्य की कामना की। 

Related Articles

Back to top button