Ferozepur News

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फिरोजपुर ने जीता स्वर्ण पदक

 (महिलाओं की टेबल टेनिस टीम ने चमकाया फिरोजपुर का नाम)

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फिरोजपुर ने जीता स्वर्ण पदक
राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फिरोजपुर ने जीता स्वर्ण पदक
 (महिलाओं की टेबल टेनिस टीम ने चमकाया फिरोजपुर का नाम)
फिरोजपुर, 18.10.2022: पंजाब के युवाओं को नशों से दूर करने और उन्हें खेलों से जोड़ने के लिए खेल विभाग पंजाब सरकार की पहल पर 15 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक राज्य स्तर पर विभिन्न खेलों का आयोजन किया जा रहा है।
 इस श्रंखला के तहत राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता बरनाला में आयोजित की गई जिसमें फिरोजपुर जिले की प्रधानाचार्य पूनम कालरा के नेतृत्व में महिला 50+ टीम और धृति शर्मा के नेतृत्व में 21-40 आयु वर्ग की टीम ने अपने-अपने वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर परचम फहराया।
प्रधानाचार्य पूनम कालरा, सरबजीत कौर स स स स महिमा, बिमला कम्बोज एसएस शिक्षक और शिक्षक अनुराधा पर आधारित टीम ने फिरोजपुर का प्रतिनिधित्व किया और अपने आयु वर्ग में बरनाला को हराकर स्वर्ण पदक जीता।
इस महिला टीम के कोच तपिंदर शर्मा ने बताया कि इस जीत के साथ धृति शर्मा, यशी शर्मा और नूर भल्ला की टीम ने भी 21-40 आयु वर्ग में फिरोजपुर के झोली में पटियाला को हराकर स्वर्ण पदक जीता. 41- 50 वर्ग में फिरोजपुर जिले ने तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक जीता।
 महिला टीम की इस उपलब्धि पर उपायुक्त फिरोजपुर अमृत सिंह, एडीसी सागर सेतिया, जिला खेल पदाधिकारी अवनिंदर वीर कौर, जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता, एवं पदाधिकारियों, जिला शिक्षा अधिकारी चमकौर सिंह सारण, जिला शिक्षा अधिकारी राजीव छाबड़ा, सीएमओ राजिंदर मनचंदा, उप डीईओ कोमल अरोड़ा, उप डीईओ सुखविंदर सिंह, प्राचार्य रुपिंदर कौर, प्राचार्य शालू रतन, बीपीईओ इंद्रजीत सिंह, अभिनव मनचंदा, शुभम मनचंदा, डीएम आकाश कुमार, लेक्चरर सतविंदर सिंह, डीपीई मनदीप सिंह, मनजिंदर सिंह आदि।  उन्होंने भविष्य में और ऊंचाइयां हासिल करने की कामना की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button