Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन में कॅरियर ओरिएंटेशन मीट का आयोजन

दास एंड ब्राऊन में कॅरियर ओरिएंटेशन मीट का आयोजन

दास एंड ब्राऊन में कॅरियर ओरिएंटेशन मीट का आयोजन

फिरोजपुर, 26 मई, 2022:
विद्यार्थियो को उनके कॅरियर के बारे में गाइड करने के उद्देश्य से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में कॅरियर ओरिएंटेशन मीट का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियो व उनके अभिभावको ने हिस्सा लिया। विभिन्न विषयो के प्रमुखो द्वारा विद्यार्थियो को उनकी रूचि के मुताबिक जीवन में आगे कॅरियर बनाने के टिप्स दिए गए।
प्रिंसिपल याचना चावला ने सभी का स्वागत किया और कहा कि अकसर दसवी कक्षा पास करने के पश्चात विद्यार्थी मार्ग भटक जाते है। ऐसे विद्यार्थियो को सही काऊंसलिंग की जरूरत होती है। उनके लिए स्कूल प्रशासन द्वारा विशेष रूप से कॅरियर ओरिएंटेशन सैशन चलाया जाता है ताकि बच्चो को उनकी रूचि के मुताबिक आगे बढऩे के अवसर प्रदान किए जाए।
सीनियर वीपी डा. मधु चोपड़ा ने दास एंड ब्राऊन स्कूल में मिलने वाली गुणात्मक व विश्व स्तरीय शिक्षा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गयारहवी व बाहरवी के विद्यार्थियो के लिए विशेष रूप से सारागढ़ी ब्लॉक परिसर में मैडिकल, नॉन मैडिकल, कॉमर्स, हयूमैनिटीस स्ट्रीम के एक्सपर्ट अध्यापक तैनात है।
स्कूल एल्यूमनस उमंग जोकि एमबीबीएस की छात्रा है ने कहा कि दास एंड ब्राऊन से उसका विशेष रिश्ता है और यहां के अध्यापक उसके आदर्श है। जिनसे पढक़र ही वह कामयाबी के मार्ग पर आगे बढ़ रही है। एल्यूमनाय आरूषि राणा व महक भी स्कूल में बिताए पलो को यादकर भावुक हो गए।
इस अवसर पर डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा व एवीपी एडमिन नीशू अग्रवाल उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button