Ferozepur News

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांदेहाशम में निःशुल्क आई चैकअप आयोजित कर चश्मे बाँटे

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांदेहाशम में निःशुल्क आई चैकअप आयोजित कर चश्मे बाँटे

  • सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांदेहाशम में निःशुल्क आई चैकअप आयोजित कर चश्मे बाँटे

फिरोजपुर 31-1-2023: समाज सेवी विपूल नारंग व रोटरी क्लब फ़िरोज़पुर कैंट द्वारा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांदे हाशम में विघार्थियों के लिए फ्री आई चेकअप कैंप लगाया गया और निःशुल्क ऐनक वितरित कि गई ।

स्कूल की प्रिंसिपल शाल्लू रतन और रोटरी पूर्व गवर्नर विजय अरोड़ा ने बताया कि विद्यार्थियों मे मोबाइल के बढ़ते उपयोग के कारण बच्चों की आँखो पे लगातार प्रभाव बढ़ रहा है , इस बात को ध्यान में रखकर कैंप लगाया। यह कैंप रोटरी क्लब फ़िरोज़पुर कैंट व समाजसेवी विपुल नांरग द्वारा लगाया गाया। इस कैंप में स्कूल के 6th -12th के 250 करीब बच्चों का चैकअप किया गया। उन्होंने बच्चों को आंखों की देखभाल करने के बारे में विस्तार से समझाया। इस दौरान स्कूल के 53 विद्यार्थीयो को चश्मे भी भाटें गये ।

विजय अरोड़ा और हरीश मोंगा जी ने बताया की विपुल नारंग द्वारा चलाए जा रहें प्रोजेक्ट स्पष्ट दृष्टि के आदीन अब तक ज़िले के 15 स्कूल के क़रीब 2000 बच्चो का आईचेकअप किया गया है और लगभग 500 बच्चो को ऐनेक बाँटी गई हैं । उन्होंने बच्चों को संतुलित भोजन खाने और एक्सरसाइज करने की प्रेरणा दी।

स्कूल की प्रिंसिपल शाल्लू रतन ने बच्चों को मोबाइल के कम इस्तेमाल की नसीहत दी। कार्यक्रम बच्चों में आंखों की देखभाल के प्रति जागरुकता लाने के लिए आयोजित किया गया।. इस अवसर पे रोटरी क्लब से राहुल कक्कड़ , कमल शर्मा और समूह स्कूल स्टाफ उपास्थि था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button