Ferozepur News

शांति विद्या मंदिर के 10 खिलाडीओं ने इंडो नेपाल इंटरनेशनल प्रतियोगता में मैडल जीत नाम चमकाया

शांति विद्या मंदिर के 10 खिलाडीओं ने इंडो नेपाल इंटरनेशनल प्रतियोगता में मैडल जीत नाम चमकाया

शांति विद्या मंदिर के छात्रों ने दिल्ली में रचा इतिहास

फ़िरोज़पुर, 4.1.2024: शांति विद्या मंदिर के छात्रों ने दिल्ली में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया । इंडो – नेपाल इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप जो नई दिल्ली में 30 दिसंबर से 01जनवरी तक हुई। उसमें एस. वी .एम वूशु क्लब के छात्रों ने अपने जोश और हौसले से एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस चैंपियनशिप मे भारत एवं नेपाल के अलग-अलग राज्यों (नेपाल, गुजरात, उत्तराखंड, राजस्थान,पंजाब आदि) के लगभग 450 चैंपियंस ने भाग लिया। जिसमें एस. वी. एम वूशु क्लब के 10 चैंपियन भी शामिल हुए।

जिन्होंने अपने जोश एवं जुनून से बड़े ही हौसले के साथ अपने जौहर दिखाते हुए एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। एस.वी.एम वूशु क्लब के सभी 10 चैंपियंस ने मेडल अर्जित किए। जिनमें सुधीर कुमार पांडा , यस्ती एवं पार्थ गोयल ने सिल्वर मेडल और राहुल कुमार , पारस ,अर्शदीप सिंह , युवराज सिंह ,जसकरन सिंह ,रणवीर सिंह एवं प्रथमेश तिवारी ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल कर अपना , अपने क्लब , अपने कोच एवं अपने माता पिता का नाम रोशन किया। इन छात्रों ने इस चैंपियनशिप में अपने कोच मिस्टर अभिषेक शर्मा के मार्गदर्शन में भाग लिया और अपनी शानदार जीत द्वारा अपने स्कूल को नव वर्ष का एक अनूठा उपहार दिया।कोच मिस्टर अभिषेक को भी शानदार ट्रॉफी से सम्मनित किया गया।

शांति विद्या मंदिर के 10 खिलाडीओं ने इंडो नेपाल इंटरनेशनल प्रतियोगता में मैडल जीत नाम चमकाया

उल्लेखनीय है कि अब इस टीम का चयन 29 से 31 जुलाई 2024 में गोवा में होने वाली ओपन एशिया कप चैंपियनशिप के लिए किया गया है। स्कूल की मैनेजिंग कमेटी मेंबर्स एवं प्रिंसिपल श्रीमती रजनी मडाहर जी ने छात्रों एवं उनके कोच को इस शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई दी और आने वाली चैंपियनशिप एवं नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button