Ferozepur News

लोकसभा रैली में राणा सोढ़ी बोले: 30 दिन के भीतर होगा पीजीआई का शिलान्यास, हरिद्वार और हेमकुंट साहिब तक चलेगी रेलगाडिय़ा

लोकसभा रैली में राणा सोढ़ी बोले: 30 दिन के भीतर होगा पीजीआई का शिलान्यास, हरिद्वार और हेमकुंट साहिब तक चलेगी रेलगाडिय़ा

लोकसभा रैली में राणा सोढ़ी बोले: 30 दिन के भीतर होगा पीजीआई का शिलान्यास, हरिद्वार और हेमकुंट साहिब तक चलेगी रेलगाडिय़ा
-पंजाब प्रधान अश्विनी शर्मा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर कसा तंज, राणा सोढ़ी जिंदाबाद के नारो से गूंजा पंडाल-
फिरोजपुर, 21.6.2023:
भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा सीट फिरोजपुर की महारैली का आयोजन मंगलवार को शहर के बार्डर रोड़ स्थित ग्रैंड विल्ला के खुले मैदान में किया गया, जिसमें हजारो की संख्या में भाजपाईयो ने हिस्सा लिया। रैली में पंजाब भाजपा के प्रधान अश्विनी शर्मा, सांसद श्वेत मलिक, पूर्व मंत्री राणा गुरमीत ङ्क्षसह सोढ़ी, पूर्व मंत्री राजकुमार वेरका, भाजपा पंजाब के महामंत्री जीवन गुप्ता, जिला प्रधान अवतार सिंह मिन्ना ने अनेको नेताओ ने हिस्सा लिया। पूरा पंडाल भाजपा जिंदाबाद, राणा सोढ़ी जिंदाबाद के नारो से गूंज उठा।
रैली में पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी विशेष आमंत्रित सदस्य राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने रैली में शामिल हुए सभी नेताओ का अभिवादन करते हुए उन्हें बुके भेंट किए। सम्बोधित करते हुए राणा सोढ़ी ने कहा कि फिरोजपुर के लोगो की लंबे समय से पीजीआई सैटेलाइट सैंटर बनवाने को लेकर जो मांग चल रही है, उसे मात्र 30 दिन में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा एक माह के भीतर पीजीआई का शिलान्यास किया जाएगा। सोढ़ी ने कहा कि फिरोजपुर से हरिद्वार और हेमकुंट साहिब तक रेलगाडिय़ा चलाने को लेकर उनकी रेल मंत्री और फिरोजपुर के डीआरएम से बात हो चुकी है और यह गाडिय़ा भी जल्द चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि वह फिरोजपुर के लोगो के सेवादार है और यहां के लोगो की समस्याओ को केन्द्रीय मंत्रिमंडल तक पहुंचाकर उनका समाधान करवाने में तवज्जो देते है। राणा ने कहा कि सीमावर्ती जिला होने के कारण यहां कारोबार के साधन बढ़े इसके लिए हमेशा प्रयास करते रहते है।
वहीं पंजाब प्रधान अश्विनी शर्मा ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान पर काफी तंज कसे। उन्होंने कहा कि मान हमेशा केजरीवाल की तर्ज पर ही चलते है और पंजाब का पैसा बाहरी राज्यो में विज्ञापनो पर खर्च कर रहे है। उन्होंने कहा कि नैशनल हैल्थ मिशन के तहत केन्द्र द्वारा 438 करोड़ की ग्रांट भेजी थी। राज्य सरकार ने पंजाब में वैलनेस सैंटर बंद करके अपनी वाहवाही बटोरने के लिए मोहल्ला क्लीनिक खुलवा दिए। जिससे पंजाब के लोगो को लाभ की बजाय नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 9 साल में पंजाब और देश के लोगो की भलाई के लिए जो कार्य किए है उसे भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि करतारपुर साहिब कोरिडोर खुलवाने, किसानो के खाते में सीधी राशि भेजने से लेकर पंजाब में करोड़ो की लगात से सडक़ो और पुलो का जाल केन्द्र की मोदी सरकार ने बिछाया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी का पंजाब और पंजाबियो के साथ खास रिश्ता है। उन्होंने कहा कि यूस और यूक्रेन की लड़ाई में भी 25 हजार भारतीयो को सुरक्षित लाने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहम भूमिका निभाई थी।
इस अवसर पर दविन्द्र जंग, राकेश धुरिया, अश्विनी ग्रोवर, अविनाश गुप्ता, दविन्द्र बजाज, राजेश निंदी, मनीश धवन, विजय सिंगला, हरिन्द्र कुल, इंद्र गुप्ता, काला संधू, जसबीर, विकास ग्रोवर, पुष्पिंद्र ङ्क्षसह, मनीश खन्ना, जसकरण सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button