Ferozepur News

मित्रां नू शौक हथियारां दा ते हो गेया पर्चा -शौक पूरा करने हेतू तरनतारन से 10-10 हजार में खरीदकर लाएं थे देसी पिस्तौलें, नामजद-

फिरोजपुर

Chiranjeev Sharma
     हथियारो का शौक रखना पंजाबियों में बढ़ता ही जा रहा है, जबकि दो युवको को हथियार रखना उस वक्त महंगा पड़ा जब वह नियमो को ताक  पर रखते हुए बिना लाईसैंसी हथियार रखकर घूमने लगे। मक्खू पुलिस ने ऐसे दो युवको को हिरासत में लिया है, जोकि शौक पूरा करने के मकसद से हथियार खरीदकर लाएं थे।
    चौंकी जोगेवाला के इंचार्ज सुखबीर सिंह ने बताया कि दविन्द्र ङ्क्षसह निवासी गांव टिब्बी तायबा और रमनदीप सिंह उर्फ रमन निवासी बुर्ज मुहम्मद शाह के पास अवैध हथियार है। शक के आधार पर गांव मुंडी छुरीमारा में युवको की तलाशी ली तो उनके पास से 315 बोर की दो पिस्तौले व 5 कारतूस बरामद हुए।
    एएसआई ने बताया कि दविन्द्र सिंह जोकि खेतीबाड़ी का काम करता है और रमनदीप मजदूर है। दोनो ने शौक पूरा करने के लिए तरनतारन के युवक से 10-10 हजार रूपएं में ये हथियार खरीदे थे। पुलिस पूछताछ में युवको ने कहा कि उन्होंने मात्र मात्र शौक पूरा करने के मकसद से ही यह हथियार खरीदे थे, जबकि उन पर कोई भी अपराधिक मामला दर्ज नहीं है और ना ही अपराध की दुनिया में आने के लिए इनका इस्तेमाल करना था। एएसआई ने बताया कि कोर्ट से दोनो युवको क एक दिन का रिमांड लिया है। मक्खू पुलिस ने उक्त दोनो युवको पर आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाहीं शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button