Ferozepur News

मयंक फाउडेशन दृारा एक शाम मयंक के नाम आयोजित

Ferozepur, January 3, 2019: (Harish Monga):  नववर्ष के उपलक्ष्य में मयंक फाउंडेशन द्वारा नई पहल करते हुए आर्य अनाथालय के बच्चों के साथ ‘‘एक शाम मयंक के नाम‘‘ हरीश होटल एच3 में अायोजन की गई   जिसमें मुख्य आकर्षण राजस्थानी कठपुतली का नाच , बच्चों के खेल,आर्ट आफ लिविंग रहे।इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए शैलेन्द्र कुमार, राकेश कुमार, संजीव टंडन ने बताया कि इस प्रोग्राम के दौरान यहां बच्चों को नववर्ष मनाने के लिए बुलाया गया , आर्ट आफ लिविग की दीदी ने बच्चो को खुश होने के आसान तरीके सिखाये, बच्चौ  ने बहुत से ईनाम खेलो में प्राप्त किये। बच्चौ  की मुस्कान देखते ही बनती थी।

मंयक पर एक कोरयोग्रफी प्रस्तुत की गई जिस ने सभी को मंयक की याद दिला दी उस मौके पर सभी भावुक हो गये। फाउडेशन के पदाअधिकारियो ने बच्चौ से उन्के जीवन में पेश आ रही परेशानीयो को जाना आैर दूर करने के लिये परामर्श किया गया । 

इस अवसर पर कमल शर्मा, राजेश मेहता योगेश तलवाड़,अनिरूद खनना ,अमित बत्तरा, अश्विनी शर्मा,दीपक ग्रोवर, जतिन्द्र सिंह, डा: तनजीत बेदी, एडवोकेट करन पूगल, डा. गजलपरीत ,किरण शर्मा, मनीष, मनोज गुप्ता, राहुल, संदीप ,राजीव सेतिया,सुनील गखड़ , हरष अरोरा ,कपिल सानन, राणा हरपिंदर पाल सिह  भी उपस्थित थे।

अंत मे फाउडेशन के पधाधिकारी अनिरुद्ध गुप्ता एवं दीपक शर्मा  ने वहा उपस्थित लोगो का धन्यवाद किया और भविष्य में भी इस तरह के प्रोग्राम करवाने का वायदा किया ।

Related Articles

Back to top button