Ferozepur News

भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत एवम आयकर दिवस के उपलक्ष्य में विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन

भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत एवम आयकर दिवस के उपलक्ष्य में विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन
भारत की *आजादी के अमृत महोत्सव* के अन्तर्गत एवम *आयकर दिवस* के उपलक्ष्य में विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन
फिरोज़पुर, 21.7.2022: भारत की *आजादी के अमृत महोत्सव* के अन्तर्गत एवम *आयकर दिवस* के उपलक्ष्य में उतर पश्चिम क्षेत्र(NWR) के 5 राज्यों के 42 शहरों में एक साथ आज 21 जुलाई 2022, को आयकर राजपत्रित अधिकारी संघ (ITGOA), NWR की अगुुआई में व ITEF के सहयोग से, आयकर कार्यालयों में विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
इसी उपलक्ष्य में फिरोज़पुर में भी  इस पुनीत व नेक कार्य के लिए *आज 21 जुलाई 2022 को आयकर कार्यालय फिरोज़पुर में 10 बजे से 2.30 बजे* के बीच  रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमे विभाग के साथ साथ अन्य लोगों ने भी बड़े उत्साह के साथ भाग लेकर व रक्त दान करके इस पुनीत कार्य में सहयोग दिया।
इस तरह के आयोजन यह बताते हैं कि आयकर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी अपने नियमित कार्यों के अलावा भी सामाजिक जिम्मेदारी निभाने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। भारत की आज़ादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयकर विभाग पिछले काफी समय से समाजिक कार्यों जैसे वृक्षारोपण, स्कूलों में आयकर संबधित जानकारी विद्यार्थिथियों के साथ सांझा करनी जैसी गतिविधियां में भी अपना योगदान देता आया है। कर संग्रहण के साथ साथ आयकर विभाग समाज को राष्ट्र निर्माण के प्रति जागरूक भी कर रहा है। यह जानकारी आयकर उपायुक्त श्रीमति वालिया, आयकर अधिकारी विवेक मलहौत्रा, आयकर अधिकारी भारत भूषण आयकर अधिकारी श्री मलिक आदि ने सांझा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button