Ferozepur News

  पुलिस के आह्वान पर बार्डर संघर्ष कमेटी ने धरना उठाया

फिरोजपुर, 15-5-2018:(Vikram and Bawa): 26 एकड़ भूमि मामले में भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धपूरा के सामने धरना लगाकर खुद की भूमि बताने वाले लोगो का समर्थन करने वाली बार्डर संघर्ष कमेटी ने पुलिस के नोटिस के बाद अपना धरना मंगलवार शाम उठा लिया है। डी.एस.पी हैडक्वार्टर मनमोहन सिंह व डी.एस.पी सब-डिवीजन जसपाल सिंह धरनाकारियों के पास पहुंचे और उन्हें वार्निंग नोटिस देकर धरना उठाने की अपील की। 
    कामरेड हंसा सिंह, रणजीत सङ्क्षह, बलकार सिंह ने कहा कि पुलिस ने उन्हें कहा कि उनके द्वारा लगाया धरना बिना परमिशन के है। उन्होनें कहा कि भूमि विवाद का मामला कोर्ट में वंचित होने के कारण अदालत ही इस पर फैसला ले सकता है। 
वहीं थाना कैंट पुलिस ने सोमवार को पुलिस कर्मचारी की मारपीट करने के आरोप में एफआईआर नंबर 45 के तहत आई.पी.सी. एक्ट की धारा 353, 186, 332, 149 के तहत दो सरदार व 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई महिन्द्र सिंह द्वारा की जा रही है। चाहे कुछ भी हो, जो लोग पुलिस कर्मचारी को पीट रहे थे तो पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनी थी, इसके बावजूद पुलिस ने लोगों को पहचानने की बजाय अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है।

Related Articles

Back to top button