Ferozepur News

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने हुसैनीवाला में दी शहीदो को श्रद्धांजलि

फिरोजपुर : 23-3-2018:
             शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव के शहीदी दिवस पर हुसैनीवाला में श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पंजाब के खजाना मंत्री मनप्रीत सिंह बादल पहुंचे। शहीदो के अलावा पंजाब माता की समाधि पर श्रद्धा के पुष्प अर्पित करने के बाद उन्होनें युवाओं को नशे के खिलाफ शपथ दिलवाई और शहीदो के परिवारों का सम्मान किया। उन्होनें कहा कि शहीद सदा के लिए अमर हो जाते है और इन्हीं की बदौलत ही हम आजादी की हवा में सांस ले रहे है।  कार्यक्रम में लोगों की संख्या कम देखते हुए उन्होनें प्रशासन के प्रति नराजगी जताई है और कहा कि अगले साल से वह शहीदी समागम के सभी प्रबंधो को खुद देंखेंगे।
                 पत्रकारों के ज्यादातर स्वालों का जवाब वह बजट पढऩा, कल देखना जैसे कहते रहे। उन्होनें कहा कि पंजाब इन दिनो आर्थिक संकट से जूझ रहा है और जल्द ही यहां के सरकारी खजाने को भरकर जनता के  हित में कई नएं उपक्रम शुरू किए जाएंगे। उन्होनें लोगों से अपील की है कि नशे के खिलाफ एकजुट होकर पंजाब की जवानी को बचाने में पूरी सहभागिता निभाएं।
          इस अवसर पर विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी, कुलबीर जीरा, सतकार कौर, आईजी मुखविन्द्र ङ्क्षसह छिन्ना, कमिशनर सुमेध सिंह गुज्जर, डीसी रामवीर, एसएसपी प्रीतम सिंह सहित अनेको राजनेता, अधिकारी उपस्थित हुए।

Related Articles

Back to top button