Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल में वार्षिकोत्सव फैन्टैfशया का आयोजन

Ferozepur, February 6, 2018 (Tarun Jain):  दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल में वार्षिकोत्सव फैनटेस्यिा का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के नन्नें-मुन्ने विद्यार्थियों ने  मंच पर अपने मासूम अभिनय से उपस्थित मेहमानो,अभिभावको व अन्य दर्शको का मनमोह लिया। कार्यक्रम में कक्षा नर्सरी से पहली कक्षा तक के नन्ने-मुन्ने बच्चों ने विश्व प्रसिद्ध कहानियों अगली डकलिंग, सिनडरेला, स्नो वाईट एंड सैवन ड्राफ, द सैल्फिश जायंट पर मन को छू लेने वाला अभिनय किया। 
    प्रिंसीपल श्रीमति संगीता माटू ने बताया कि इतनी छोटी आयु में विद्यार्थियों द्वारा मंच पर आकर अपने प्रतिभा को प्रकट करना वाकई सभी में आकर्षण का केन्द्र रहा। उन्होनें कहा कि इस आयु में बच्चों द्वारा मंच पर अभिनय कर पाना वाकई बड़ी बात है और जिस तरीक्के से उन्होनें नृत्य, एक्टिंग की, उससे पूरा पंडाल तालियों की गरजन से गूंज उठा।
    कार्यक्रम में अभिभावक के तौर पर कमिशनर श्री सुमेध सिंह गुर्जर, एस.डी.एम हरजीत सिंह संधू, सिविल जज सीनियर डिविजन श्रीमति शिखा गोयल, डा: कमल बागी सहित अन्य अभिभावकों ने स्कूल स्टॉफ व प्रबंधन की खुले दिल से प्रशंसा करते हुए कहा कि वाकई स्कूल ने बच्चों को मंच देकर जीवन में आगे बढऩे का संदेश दिया है। 
    वी.पी एकैडमिक्स जूनियर विंग श्रीमति रानी पौदार ने बताया कि प्रिंसीपल द्वारा वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी तथा जिले में स्वच्छता सर्वेक्षण में दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल के प्रथम आने पर सभी को बधाई दी।
इस अवसर पर वी.पी एडमिन श्री मनजीत ढिल्लो, वी.पी एकैडमिक्स श्री प्रेमानंद, रूबल, रोजलीना, शहनाज, रूपाली, सुषमा, अनिनिया, पूजा अग्रवाल, प्राजकता, अंजू वासन, शैली, शाईना,मोनिका, कमलजीत, विशू, रजनी, नम्रता, शालनी, अरविना, आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button