Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल में विषेष प्राथर्ना सभा का आयोजन

स्थानीय दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल मेें आज एक विषेष प्रार्थना सभा  का आयोजन किया गया जिसमें स्कूल के होनहार छात्र मयंक शर्मा को याद किया जिनका गत शनिवार आकस्मिक देहांत हो गया। स्कूल प्रिंसीपल श्रीमती संगीता माटू ने कहा कि मयंक एक बेहद होनहार व प्रतिभाषाली छात्र था और उसका यूं असमय चले जाना बेहद दुखद व अविष्वसनीय है। उन्होने कहा कि मयंक न सिर्फ पढ़ाई-लिखाई अपितु खेल-कूद में बेहद सक्रिय था तथा उसने हाल ही में समपन्न हुई जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिताआंे में अपने आयु वर्ग में सिल्वर मैडल भी प्राप्त किया था। 

प्राथर्ना सभा के बाद मयंक की आत्मिक शांति के लिए एक मिनट का मौन भी रखा गया। मयंक के सहपाठियों देवांष, प्रभसिमरन, हरमन तथा जपमन ने कहा कि उन्हेे यकीन ही नहीं हो रहा कि मयंक आज उनके साथ नहीं है। उन्होने भावुक होते हुए कहा कि कुदरत किसी के साथ इतना क्रूूरता भी कर सकती है यह उन्होने कभी भी नहीं सोचा था। 

इस अवसर श्री मनजीत सिंह ढिल्लों, वी.पी.एडमिन ने बताया कि मंयक हिमाचल प्रदेष के शहर हमीरपुर में अक्तूबर 10-14 में होने वाली सी.बी.एस.ई. बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए स्कूल टीम का प्रतिनिधीत्व कर रहा था पर मयंक यू असमायिक निधन पर स्कूल प्रबंधन ने इस प्रतियोगिता के लिए अपनी टीम ना भेजने का निर्णय लिया है। 

इस अवसर पर श्रीमती संगीता माटू, प्रिंसीपल, श्री मनजीत ढिल्लों, वी.पी.एडमिन, श्री प्रेमानंद, श्रीमती रानी पोदार, वी.पी.एकेडेमिक्स, श्रीमती सेलिन, वी.पी. आपरेषंस तथा अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।  

Related Articles

Back to top button