Ferozepur News

डी.सी मॉडल स्कूल के 9 होनहारो ने एन.ई.ई.टी 2018 परिणामों में किया शानदार प्रदर्शन -जतिन मोहन गोयल व सहजप्रीत कौर ने किया जिले का नाम रोशन-

फिरोजपुर      Pankaj Madaan
    डी.सी. मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल के होनहारो ने एन.ई.ई.टी. 2018 के परिणामों में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने डॉक्टर बनने के  सपने को पूरा करने की तरफ एक कदम आगे बढ़ाया है। प्रिंसीपल श्रीमति राखी ठाकुर ने बताया कि स्कूल के 9 विद्यार्थियों ने उच्च श्रेणी के रैंक प्राप्त किए है। उन्होनें बताया कि जतिन मोहन गोयल ने पूरे देश में 591वां रैंक और सहजप्रीत कौर ने 3520वां रैंक ने प्राप्त किया है। इनके अलावा स्वयमीत कौर, तनिमा, अकाश बांसल, आरती, पियूष मित्तल, सेजल जैन, पार्थ शर्मा ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है।
    सीनियर सैकेंडरी विंग के डिप्टी सीईओ श्री अविनाश सिंह ने बताया कि 6 मई को हुई राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में लाखो की संख्या में उम्मीदवारो ने हिस्सा लिया था और इस टैस्ट के माध्यम से विद्यार्थियों को भारत के उच्च कोटि के मैडिकल कॉलेजिस में एडमिशन लेने का अवसर प्राप्त होगा।     
    जतिन मोहन गोयल की माता डा: पूनम गोयल ने कहा कि मेरे बेटे की सफलता का श्रेय स्कूल प्रबंधन व मेहनती स्टॉफ को जाता है, जिन्होनें बच्चों को पढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।
    इस अवसर पर मैनेजर श्री ललित मोहन गोयल, वाईस प्रिंसीपल सीनियर सैकेंडरी अजय मित्तल, डा: सुरेश शर्मा, संजीव ढल्ल, नवीन जयसवाल, राजिन्द्र प्रसाद, विजय कटारिया सहित अन्य अध्यापकगण मौजूद थे।

 

Related Articles

Back to top button