Ferozepur News

डीसीएम ने किया मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन सैंटर का शुभारंभ

गुरूहरसहाय, जलालाबाद, सादिक, फरीदकोट सहित अन्य क्षेत्रो में घर बैठे मिलेगी एडमिशन सुविधा

डीसीएम ने किया मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन सैंटर का शुभारंभ

डीसीएम ने किया मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन सैंटर का शुभारंभ
-गुरूहरसहाय, जलालाबाद, सादिक, फरीदकोट सहित अन्य क्षेत्रो में घर बैठे मिलेगी एडमिशन सुविधा –
फिरोजपुर, 11 फरवरी, 2022
शिक्षा को कोने-कोने तक पहुंचाने के उद्देश्य से डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा अनूठी पहल करते हुए मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन सैंटर का शुभारंभ किया गया। दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में आयोजित इस समारोह में सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने इस प्रोजैक्ट के लिए तैयार की गई अति आधुनिक बस को हरी झंडी देकर रवाना किया।
वी पी एडमिन डा सेलिन यह बस बार्डर के गांवो सहित गुरूहरसहाय, ममदोट, जलालाबाद, फरीदकोट, सादिक में जाकर डीसीएम के स्कूलो में मिलने वाली सुविधाओ को विद्यार्थियो व अभिभावको तक पहुंचाएगी। उन्होने कहा कि शिक्षा कि बदलते परिद़ृश्य में अब स्कूल खुद अभिभावको के पास उनके बच्चो के उज्जवल भविष्य के लिए जा रहा है। उन्होने बताया कि यह मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन बस विद्यार्थियो को उच्च स्तरीय शिक्षा देने के अलावा उनके शंका समाधान करने में सहायता करेगी और साथ ही इस मोबाईल सेंटर में विशेष डाउट क्लीयरैंस सैशन का आयोजन भी होगा। उन्होने बताया कि इसी  मोबाइल एडमिशन फैसिल्टेशन बस में अभिभावक अपने बच्चो का एडमिशन भी करवा सकेंगे।
वीपी डा. सेलिन ने कहा कि सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड-19 नियमो के मुताबिक बस में हर तरह की सुविधा का प्रबंध है। जो अभिभावक स्कूल आने में असमर्थ है तो उन तक पहुंच बनाने के लिए डीसीएम द्वारा यह प्रयास किया गया है।
डीसीएम ग्रुप द्वारा कोविड-19 के दौरान अटल टिंकरिंग लैब में यूवी सैनेटाइज, सैंसर बेस्ड स्ट्रीट लाइटिंग सिस्टम, लॉ कोस्ट वेंटीलेटर, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट से जुड़े हुए मॉडल विकसित किए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button