Ferozepur News

डीसीएम के विद्यार्थी ने पास की नैशनल डिफैंस एकैडमी की परीक्षा

खुशहाल चंदौड देश सेवा में बनाना चाहता है भविष्य

डीसीएम के विद्यार्थी ने पास की नैशनल डिफैंस एकैडमी की परीक्षा
-खुशहाल चंदौड देश सेवा में बनाना चाहता है भविष्य-

डीसीएम के विद्यार्थी ने पास की नैशनल डिफैंस एकैडमी की परीक्षा
फिरोजपुर, 2.7.2021:
डीसीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल के विद्यार्थी ने देश सेवा में कदम बढ़ाते हुए नैशनल डिफैंस एकैडमी -एनडीए- का टैस्ट पास कर पूरे जिले में स्कूल सहित अपने परिजनो का नाम रोशन किया है। प्रिंसिपल पूजा पंथरी ने बताया कि खुशहाल चंडौक जिसने उनके स्कूल से वर्ष २०१९ में दसवी कक्षा पास की थी। तभी से खुशहाल का लक्ष्य देश की सेवा करने हेतू डिफैंस में जाने का था। उसने एनडीए का टैस्ट पास करके अपने सपने का साकार करते हुए आगे कदम बढ़ाया है।
खुशहाल की माता मोनिका ने बताया कि वह पेशे से अध्यापिका है और अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि खुशहाल पढऩे में बहुत होशियार है और वह दिन-रात एक कर मेहनत कर इस मुकाम पर पहुंचा है। खुशहाल ने कहा कि उसकी कामयाबी में उसकी माता सहित नाना-नानी व अध्यापको का विशेष योगदान है। जिनके आर्शीवाद व प्रेरणा के बलबूते ही उसने यह मुकाम हासिल किया है।
डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा ने खुशहाल को उसकी सफलता पर बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। बांगा ने बताया कि डीसीएम में विद्यार्थियो को उनकी रूचि के मुताबिक उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान की जाती है। यही कारण है कि डीसीएम के विद्यार्थी देश-विदेश में उच्च पदो पर आसीन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button