Ferozepur News

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष उठाया फिरोजपुर में डॉक्टरो की कमी का मुद्दा

सीपीयूजे की मीटिंग में पहुंंचे थे हैल्थ मिनिस्टर बलबीर सिंह, पत्रकारो को फील्ड में पेश आ रही समस्याओ से भी करवाया अवगत-

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष उठाया फिरोजपुर में डॉक्टरो की कमी का मुद्दा

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष उठाया फिरोजपुर में डॉक्टरो की कमी का मुद्दा
-सीपीयूजे की मीटिंग में पहुंंचे थे हैल्थ मिनिस्टर बलबीर सिंह, पत्रकारो को फील्ड में पेश आ रही समस्याओ से भी करवाया अवगत-
फिरोजपुर, 1 जुलाई, 2023
चंडीगढ़ पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की बैठक शनिवार को चंडीगढ़ के सैक्टर 26 में स्थित महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीच्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में सम्पन्न हुई, जिसमें पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डा. बलबीर ङ्क्षसह ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया। बैठक में 25 राज्यो के सदस्य भाग लेने के लिए विशेष रूप से पहुंचे थे। सीपीयूजे के स्टेट सीनियर वाइस प्रैजीडेंट डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने जहां फील्ड में पत्रकारो को पेश आने वाली समस्याओ से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पत्रकारो को मासिक भत्ता प्रदान किया जाए और पत्रकारो सहित उनके परिवारिक सदस्यो के सरकार द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य सुविधाए प्रदान की जाए।
डा. गुप्ता ने सीमावर्ती जिले में डॉक्टरो की कमी का मुद्दा ध्यान में लाया। डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा फिरोजपुर सीमावर्ती जिला होने के कारण यहां पर स्पैशलिस्ट डॉक्टरो की कमी है, जिस कारण लोगो को उपचार करवाने के लिए बड़े शहरो में जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सुविधाओ का अभाव होने के कारण कई बार लोगो को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि बेशक फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में वैंटीलेटर है, लेकिन उन्हें आप्रेट करने के लिए स्टॉफ ना होने के कारण लोगो को पिछले तीन वर्ष से इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।
डा. बलबीर सिंह ने विश्वास दिलवाया कि सरकार द्वारा सीमावर्ती जिलो में स्वास्थ्य सुविधाओ पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और जल्द ही डॉक्टरो की कमी पूरी करने के अलावा सुविधाओ को भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर अस्पताल में वह तमाम सुविधाए प्रदान की जाएगी, जिसकी लोगो को विशेष जरूरत है। मंत्री ने कहा कि पत्रकारो की समस्याओ को वह मुख्यमंत्री के ध्यान में लाएंगे। इस मौके पर सदस्यो ने सोविनियर भी रिलीज किया। बैठक में हरीश मोंगा, सन्नी चोपड़ा, विक्रमादित्या शर्मा, अक्षय गिल्होत्रा, नारायण सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button