Ferozepur News

इंडिया बदल रहा है जैसे गीतो पर विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियां देकर बटौरी तालिया

इंडिया बदल रहा है जैसे गीतो पर विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियां देकर बटौरी तालिया
-डीसी मॉडल स्कूल में दूसरे दिन प्रैप वन के विद्यार्थियों ने पेश किया रंगारंग कार्यक्रम –
फिरोजपुर, 15 नवंबर, 2019
भारतीय सभ्यता को दर्शाते हुए डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में इंडिया ए मैल्टिंग पॉट ऑफ कल्चर थीम पर आधारित प्रैप-1 के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नन्ने-मुन्ने बच्चों ने भारत की विभिन्न संस्$कृतियों, सभ्याचार की झलक को दर्शाते हुए नृत्य, गीत, कोरियाग्राफी पेश करने के अलावा सफाई अभियान का संदेश दिया।
कार्यक्रम में डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स की डायरैक्टर कांता गुप्ता ने मुख्यातिथ के तौर पर हिस्सा लिया और उन्होंने डीसीएम के इतिहास के बारे में अभिभावकों को बताया। प्रिंसिपल राखी ठाकुर ने बताया कि बच्चों द्वारा 150वीं गांधी जयंती को समर्पित  नृत्य पेश करने के अलावा इंडिया बदल रहा है पर प्रस्तुति देकर दर्शकों की खूब तालियां बटौरी। इस मौके पर 50 से ज्यादा विद्यार्थियों को अवार्ड ऑफ एक्सीलैंस एवं शत फीसदी अटैंडैंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
प्रिंसिपल ने बताया कि बच्चों की प्रस्तुतियों से अभिभावकों में काफी खुशी हुई और ऐसे कार्यक्रमों में सभी विद्यार्थियों के शामिल करने से उनमें आगे बढऩे की भावना पैदा होती है। इस अवसर पर डिप्टी सीईओ गुरदीप सिंह, संगीता निगम, नीतू रावत, अभिषेक अरोड़ा, वीपी एडमिन यशपाल, वीपी एकैडमिक्स मनीश बांगा, अनू शर्मा, ऋतका सोनी, जसमीत कौर, हीना अरोड़ा सहित अन्य अध्यापकगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button