Ferozepur News

अमेरिकन लीडरशिप बोर्ड ने अनिरूद्ध गुप्ता को फैलोशिप से नवाजा

फिरोजपुर, 19.12.2018: अमेरिकन लीडरशिप बोर्ड द्वारा शिक्षाविद्व श्री अनिरूद्ध गुप्ता को फैलोशिप से नवाजा गया। हाल में ही समूह भारत में मोस्ट डिस्टिंगविशड लीडर ऑफ दी ईयर 2018 का ऑवार्ड हासिल करने वाले डी.सी.एम. ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ श्री अनिरूद्ध गुप्ता को अमेरिकन लीडरशिप बोर्ड द्वारा फैलोशिप प्रदान की गई तथा उन्हें 21वीं सदीं के असैप्शनल लीडर के खिताब से सम्मानित किया गया।
    यह फैलोशिप पाने वाले अनिरूद्ध गुप्ता पंजाब से प्रथम नागरिक है। ग्रुप के प्रवक्ता श्री विक्रमदित्या शर्मा ने बताया कि यह सम्मान लेक साईड मेंटान में स्थित अमेरिकन एजुकेशन बोर्ड द्वारा श्री गुप्ता के शिक्षा क्षेत्र में किए गए सराहनीय कार्यो की सराहना हेतू प्रदान किया गया। 
    पिछलें कुछ वर्षो में श्री अनिरूद्ध गुप्ता ने टीचर्स टे्रनिंग एरिया में टैक्नोलॉजी की मदद से काफी बेहतरीन कार्य किया तथा इस सरहदी क्षेत्र में बच्चों को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए सदा तत्पर रहे है।
    गौरतलब है कि पिछलें सप्ताह बेंगलूरू के चांसलरी प्रिविनियन में एजुकेशन टूडे द्वारा श्री गुप्ता को इंडिया स्कूल मैरिट ऑवार्ड से भी सम्मानित किया गया, जिसमें डीसीएम ग्रुफ ऑफ स्कूल्स को टॉप सीबीएसई स्कूल इन इंडिया की श्रेणी में बैस्ट एकैडमिक रेपुटेशन का खिताब दिया गया ।
    अनिरूद्ध गुप्ता ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय समूह की डायरैक्टर श्रीमति कांता गुप्ता तथा फिरोजपुर के सभी लोगो को दिया, जिनके सहयोग से वह इस सरहदी जिले का नाम पूरे विश्व में रोशन कर पाएं है।

Related Articles

Back to top button