Ferozepur News

शांति विद्या मंदिर की छात्राओं को सिखाया गया सेल्फ डिफेंस 

शांति विद्या मंदिर की छात्राओं को सिखाया गया सेल्फ डिफेंस 
शांति विद्या मंदिर की छात्राओं को सिखाया गया सेल्फ डिफेंस
Ferozepur, June 1, 2022: शांति विद्या मंदिर छात्राओं को सेल्फ डिफेंस सिखाने के लिए आज वूमेन पुलिस की तरफ से श्रीमती संतोष कुमारी जी और श्रीमती बबलदीप कौर जी  स्कूल में आए। उन्होंने छात्राओं को गुड टच एवं बैड टच के बारे में बताया और कहा कि जब भी उन्हें इसी तरह के खतरे का अहसास हो तो उन्हें हेल्पलाइन नंबर पर फोन करना चाहिए।
उन्होंने सभी छात्राओं को हेल्पलाइन नंबर भी दिए और कहा  यदि कोई आपके साथ बुरा सुलूक करता है तो आपको उसके बारे में अपने माता- पिता, अध्यापकों या पुलिस को इसकी सूचना जरूर देनी चाहिए। यह सोच कर नहीं घबराना चाहिए कि अगर बात पुलिस स्टेशन तक पहुंची तो हमारी बदनामी होगी। क्योंकि ऐसा करके हम बुरा करने वालों के हौसलों को और बढ़ाते हैं। आपको मुसीबत से डरना नहीं है बल्कि उसका सामना करना है। इस अवसर पर स्कूल के डी.पी सर सरदार गुरसाब सिंह जी एवं कंट्रोलर कम कोऑर्डिनेटर मिसेज़ निधि वर्मा गिल जी भी उपस्थित थे।उन्होंने आए हुए विमेन पुलिस सैल के मेंबर्स का  बहुमूल्य जानकारी देने के लिए आभार  व्यक्त किया  और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।
उन्होंने कहा छात्राओं को भी सेल्फ डिफेंस की शिक्षा जरूर लेनी चाहिए। जोकि डी .पी सर सरदार गुरसाब सिंह  समय-समय पर उन्हें देते रहते हैं।
9463061837

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button