Ferozepur News

फ़िरोज़पुर में BWWA सप्ताह के दौरान वॉकथॉन का आयोजन

फ़िरोज़पुर में BWWA सप्ताह के दौरान वॉकथॉन का आयोजन
फ़िरोज़पुर में BWWA सप्ताह के दौरान वॉकथॉन का आयोजन

फ़िरोज़पुर 10.9.2023: “BWWA सप्ताह के शुभ अवसर पर 10 सितंबर से 17 सितंबर तक), 10 सितंबर 2023 को सुबह 0750 से 830 बजे तक, BWWA सप्ताह के कार्यक्रम के संबंध में सेक्टर मुख्यालय फिरोजपुर द्वारा एक वॉकथॉन का आयोजन किया गया । BWWA – बीएसएफ वाइव्स वालफेयर एसोसिएशन है। यह एक सोसायटी है, जिसकी स्थापना 1992 में हुई थी। यह सोसायटी बीएसएफ के सभी सेवारत और सेवानिवृत्त सदस्यों और उनके परिवारों के कल्याण को बढ़ावा देने, विधवाओं के पुनर्वास की सुविधा प्रदान करने और बल कर्मियों के परिवारों को आर्थिक सशक्तिकरण के लिए व्यावसायिक प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए है। सभी BWWA सदस्य बच्चों सहित ने कार्यक्रम में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

2. लगभग 02 किमी वॉकथॉन का नेतृत्व ब्रिगेडियर पवन बजाज (सेवानिवृत्त) डीआइजी एसएचक्यू बीएसएफ ने फिरोजपुर क्षेत्र के अन्य अधिकारियों और श्रीमती मोनिशा बजाज BWWA प्रमुख एसएचक्यू फिरोजपुर और अन्य बीएसएफ परिवारों के साथ किया।

3. डीआईजी बीएसएफ एसएचक्यू फिरोजपुर और BWWA प्रमुख एसएचक्यू फिरोजपुर ने भी बीएसएफ कर्मियों और उनके परिवारों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित किया। इस कार्यक्रम में बीएसएफ के अधिकारियों और जवानों ने उत्साह के साथ भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button