Ferozepur News

सुपर किड्स जम्बूरी 2021 का आगाज, नन्ने-मुन्ने विद्यार्थियो को मिलेगा हुनर दिखाने का प्लेटफार्म

सुपर किड्स जम्बूरी 2021 का आगाज, नन्ने-मुन्ने विद्यार्थियो को मिलेगा हुनर दिखाने का प्लेटफार्म

सुपर किड्स जम्बूरी 2021 का आगाज, नन्ने-मुन्ने विद्यार्थियो को मिलेगा हुनर दिखाने का प्लेटफार्म
-दास एंड ब्राऊन स्कूल मेें 18 को होगा कार्यक्रम, बच्चो की प्रतिभा निखारना व उसमें सोशल व भावनात्मक स्किल्स डिवैल्प करना है उद्देश्य-
फिरोजपुर, 15 दिसम्बर, 2021
नन्ने -मुन्ने विद्यार्थियो की प्रतिभा को निखारने तथा उनमें सोशल व भावनात्मक स्किल्स डिवैल्प करने के उद्देश्य से डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा सुपर किड्स जम्बूरी 2021 का आयोजन किया जा रहा है, जिसका रस्मी उद्वाटन करने की रस्म सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने अदा की। डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल मानेक शां हॉल में आयोजित समारोह में जिले के विभिन्न प्लेवे स्कूल्स संचालको ने हिस्सा लिया।
वीपी डा. सैलिन ने बताया कि छोटे बच्चो में आत्मविश्वास की भावना पैदा करने तथा अर्ली चाइल्ड एजुकेशन मुहैया करवाने के उद्देश्य से डीसीएम द्वारा प्लेवे स्कूल्स संचालको का कल्ब बनाया है, जिसके सदस्य क्षेत्र के नामवर प्लेवे स्कूलो के संचालक होंगे। उन्होंने बताया कि 18 दिसम्बर को दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में सुपर किड्स जम्बूरी 2021 का रंगारंग कार्यक्रम होगा, जिसमें नन्ने-मुन्ने बच्चे मंच पर आकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया यह ना सिर्फ बच्चो को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा, बल्कि उन्हें सीखने का भी सुअवसर प्रदान होगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में विद्यार्थियो के लिए किड्स फैशन फिस्टा, डांसिंग स्टॉर व इंटर प्लेवे डांस डिलाइट, यंग पिकासो आर्ट कंपीटिशन, मास्टर शैफ, स्टोरी टैलिंग प्रतियोगिता, इंगलिश राइम्स कंपीटिशन भी होगा। उन्हांने बताया कि इस कार्यक्रम में दो वर्ष से 8 वर्ष की आयु के बच्चे हिस्सा लेंगे। डिप्टी हैड अकैडमिक्स योगिता पुरी ने बताया कि विजेताओ को समूह द्वारा आकर्षित पुरस्कार दिए जाएंगे।
सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि सुपरी किड्स जम्बूरी एक प्रतियोगिता ना होकर विद्यार्थियो के लिए अवसर है, जिसमें वह अपना हुनर दिखा पाएंगे और उनमें कांफिडैंस बढ़ेगा। क्षेत्र के सभी प्लेवे स्कूल्स के लिए यह बेहतरीन मौका है।
इस अवसर पर मनीशा दत्ता, नवनीत कौर, रूबल अरोड़ा, पलक नारंग, बारबी, रूपाली रत्तरा, गुरिन्द्र कौर सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button