Ferozepur News

शिरोमणी अकाली दल के बैनर तले एकत्र हो रही सभी किसान हितैषी ताकतें: सरदार सुखबीर सिंह बादल

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा रदद की गई सभी योजनाओं को बहाल करने का आश्वासन दिया

शिरोमणी अकाली दल के बैनर तले एकत्र हो रही सभी किसान हितैषी ताकतें: सरदार सुखबीर सिंह बादल
शिरोमणी अकाली दल के बैनर तले एकत्र हो रही सभी किसान हितैषी ताकतें: सरदार सुखबीर सिंह बादल

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा रदद की गई सभी योजनाओं को बहाल करने का आश्वासन दिया

मोगा से पार्टी उम्मीदवार के रूप में बरजिंदर सिंह बराड़ की घोषणा की

मोगा/02सितंबर, 2021:
 शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा है कि सभी किसान समर्थक ताकतें शिरोमणी अकाली दल के बैनर तले इकटठा हो रही हैं तथा यह कांग्रेस पार्टी को पंसद नही है, जोकि पंजाब में दंगे भड़काने की पूरी कोशिश कर रही है।

यहां  अकाली दल अध्यक्ष ने दाना मंडी में आयोजित एक विशाल पार्टी मीटिंग को संबोधित किया, जिसमें किसानों , खेत मजदूरों और नगरवासियों की अभूतपूर्व समूलियत देखी गई। उन्होने ऐलान किया कि पंजाब हेल्थ सिस्टम काॅरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन बरजिंदर सिंह माखन बराड़ इस सीट से पार्टी के उम्मीदवार होंगें। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता तोता सिंह भी उपस्थित थे।

बाद में उन्होने पंजाब भाजपा किसान मोर्चा इंचार्ज तरलोचन सिंह गिल तथा  उनकी पूरी टीम का अकाली दल में स्वागत किया। श्री गिल ने कहा कि अकेली शिरोमणी अकाली दल ही ऐसी पार्टी है जिसने हमेशा से जो कहा , वह पूरा किया , यही कारण है कि वे अकाली दल में शामिल हो रहे हैं। सरदार बादल ने 26 जनवरी के विरोध प्रदर्शन में तिहाड़ जेल में कैद किए गए मोगा के तातारीवाला गांव के ग्यारह नौजवानों से बातचीत कर सम्मानित किया। एक नौजवान- अमृतपाल सिंह ने खुलासा किया कि मक्खन बराड़ ने खुलासा किया कि कैसे अकाली दल अध्यक्ष ने उनकी समय पर जेल से बाहर आने में कैसे मदद की।

एक हजार मोटर साईकिल सवारों के विशाल रोड शो के बाद दाना मंडी में विशाल रैली को संबोधित करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने लोगों को आश्वासन दिया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार द्वारा रदद की गई सभी योजनाओं को बहाल किया जाएगा। उन्होने कहा कि ब्लू कार्ड नए सिरे से बनाए जाएंगे और नीले कार्ड धारकों की महिला प्रमुखों को 2000 रूपये प्रतिमाह की राशि की हकदार होंगी।

शिअद अध्यक्ष ने शिअद-बसपा गठबंधन वाली सरकार के 13 सूत्रीय एजेंडे के बारे में भी बताया , जिसे सत्ता में आने के बाद लागू किया जाएगा। उन्होने कहा कि हर घर को प्रतिमाह 400 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी और द्विमासिक रूप में उन्हे एक ही बिलिंग चक्र में 800 यूनिट मुफ्त में मिलेगी। उन्होने कहा कि जो छात्र विदेश में यां भारत में उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं उनकी मदद के लिए 10 लाख रूपये तक का स्टूडेंट कार्ड योजना शुरू की जाएगी। उन्होने यह भी घोषणा की कि व्यवसायिक संस्थानों में 33 फीसदी सीटें सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए आरक्षित होंगी और इन छात्रों की फीस का भुगतान राज्य द्वारा किया जाएगा।

उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों को वैसे ही मुर्ख बनाने की कोशिश कर रही है, जैसे कि पिछले चुनावों में कांग्रेस ने बनाया था। सरदार बादल ने कहा,‘‘ आम आदमी पार्टी को सरकार बनने की स्थिति में 300 यूनिट मुफ्त बिजली के लिए फार्म भरे जा रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यह सुविधा केवल उन लोगों को दी जाएगी जो फाॅर्म भरेगें यां सभी को दी जाएगी? उन्होने कहा कि शिरोमणी अकाली दल का हर वादा पूरा करने का अदभूत तथा विश्वसनीय रिकाॅर्ड है , और वह पूरी 13 सूत्रीय कार्यक्रम को उसी तरीके से पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है , जैसे कि उसने पहले भी लोगों से किए गए सभी वादों को लागू किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button