Ferozepur News

विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में ज़िला स्तरीय एयर पिस्टल/राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में ज़िला स्तरीय एयर पिस्टल/राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में ज़िला स्तरीय एयर पिस्टल/राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
फिरोज़पुर, 30 अगस्त, 2024:  विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में आज ज़िला स्कूल टूर्नामेंट समिति, फिरोज़पुर द्वारा ज़िला स्तरीय एयर पिस्टल/राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल के निदेशक एस. एन. रुद्रा, प्रधानाचार्या तजिंदर पाल कौर और प्रख्यात शिक्षाविद् विपन कुमार शर्मा के कर कमलों से हर्षोल्लास के साथ किया गया। प्रतियोगिता की अगुवाई वी. डब्ल्यू. एस. की ईगल आई शूटिंग रेंज के कोच दर्शन सिंह सिद्धू द्वारा की गई।
समारोह की शुरुआत में मुख्य और विशेष अतिथियों का स्वागत फूलों के गुलदस्ते भेंट करके किया गया।
मुख्य अतिथि एस. एन. रुद्रा ने उद्घाटन समारोह में कहा, “खेल जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं और यह न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक और भावनात्मक विकास में भी सहायक होते हैं। मैं इस आयोजन के आयोजकों और सभी प्रतिभागियों को बधाई देता हूँ और आशा करता हूँ कि यह प्रतियोगिता नए टैलेंट को प्रोत्साहित करेगी।”
विशेष अतिथि विपन कुमार शर्मा ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, “इस तरह की प्रतियोगिताएँ युवाओं में आत्मविश्वास और अनुशासन को बढ़ावा देती हैं। मैं सभी खिलाड़ियों की सराहना करता हूँ जिन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और इसे सफल बनाया।”
विद्यालय की प्रधानाचार्या तजिंदर पाल कौर ने अपने संदेश में कहा, “हम इस प्रतियोगिता के माध्यम से युवा खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान कर रहे हैं जहाँ वे अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित कर सकें। मुझे गर्व है कि हमारे छात्रों ने इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”
इस अवसर पर ज़िले भर से आए खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल ने सभी प्रतिभागियों, आयोजकों और दर्शकों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा की प्रतिनिधि सोनू बाला, नविन्दर कुमार, जर्मनजीत सिंह एवं दविंदर नाथ शर्मा उपस्थित रहेl

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button