Ferozepur News

फिरोजपुर मंडल में चौथी T-20 प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का सफल आयोजन

फिरोजपुर मंडल में चौथी T-20 प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का सफल आयोजन

“फिरोजपुर मंडल में चौथी T-20 प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का सफल आयोजन।”

फिरोजपुर मंडल में विभिन्न विभागों के मध्य 04 नवम्बर, 2023 से 28 जनवरी, 2024 के बीच एक क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन किया गया। पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इलेक्ट्रिकल ने ट्रैफिक को परास्त किया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में मैकेनिकल ने मेडिकल एवं एकाउंट्स की टीम को मात दी।

28 जनवरी को इस टूर्नामेंट के फाइनल में, इलेक्ट्रिकल के कैप्टेन श्री जे के मीणा ने टॉस जीतकर मैकेनिकल के कैप्टेन श्री राहुल चौधरी को क्षेत्ररक्षण के लिए आमंत्रित किया। इलेक्ट्रिकल ने मैकेनिकल को 133 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में मैकेनिकल की शुरुआत अच्छी होने के वाबजूद भी पुछल्ले बल्लेबाजों के नहीं चलने के कारण वे मैच बचा नहीं पाए। मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन इलेक्ट्रिकल ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए कप अपने नाम किया। इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार श्री करण रंधावा को दिया गया जबकि टूर्नामेंट में बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन के कारण श्री सन्नी को मैन ऑफ़ द सीरीज, श्री रोहित राज पुरोहित को बेस्ट बॉलर और श्री चरण सिंह को बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड दिया गया।

मैच के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक श्री संजय साहू, मंडल खेल अधिकारी श्री उचित सिंघल, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक श्री विराज सिंह तथा अन्य अधिकारी मौजूद रहे। खिलाडियों को प्रोत्साहित करने के लिए व्यतिगत पुरस्कार भी दिए गए। मंडल रेल प्रबंधक ने विजेता टीम तथा उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। अंत में मंडल रेल प्रबंधक ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर मंडल खेल अधिकारी श्री उचित सिंघल, खेल सचिव श्री सुनील कुमार एवं अन्य सपोर्टिंग स्टाफ को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया। यह टूर्नामेंट काफी लोकप्रिय हुआ जिसमें रेलवे अधिकारी एवं कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट का समापन बेहतर खेल भावना के प्रदर्शन के साथ हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button