Ferozepur News

फिट इंडिया प्रतियोगिता के रनर-अप की सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने की सराहना

राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन कर रहे डीसीएम के विद्यार्थी: अजलप्रीत

फिट इंडिया प्रतियोगिता के रनर-अप की सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने की सराहना
फिट इंडिया प्रतियोगिता के रनर-अप की सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने की सराहना
-राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन कर रहे डीसीएम के विद्यार्थी: अजलप्रीत-
फिरोजपुर,17 मार्च, 2022
        मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफैयर्स एंड स्पोर्टस व स्पोर्टस आथार्टी ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित ऑनलाइन फिट इंडिया क्विज प्रतियोगिता में स्टेट फस्र्ट रनर-अप आने वाले विद्यार्थियो की डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता द्वारा हौंसला अफजाई की गई। गुप्ता ने विजेता विद्यार्थियो दसवी कक्षा की खुशी और बाहरवी के शिवम को बधाई देते जीवन में इसी तरह अपने ज्ञान को बढ़ाते हुए आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया। गुप्ता ने कहा कि जीवन में हमेशा एक लक्ष्य निर्धारित होना चाहिए और उसी लक्ष्य को आगे रखकर इंसान को सच्ची लगन और मेहनत करते हुए दृढ़ निश्चय रखना चाहिए। उन्होंने विद्यार्थियो को बधाई दी है।
         बच्चो के पिता गौरी मेहत्ता ने कहा कि स्कूल के अनुभवी स्टॉफ व उच्च स्तरीय शिक्षा के कारण ही उनके विद्यार्थियो ने यह मुकाम हासिल किया है। इस अवसर पर डिप्टी डॉयरैक्टर मनजीत सिंह ढिल्लो, स्पोर्टस हैड अजलप्रीत, वीपी सीनियर सैकेंडरी अभिषेक अरोड़ा, स्कूल के खेल अधिकारी किशोर कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।
             हैड स्पोर्टस अजलप्रीत ने कहा कि विद्यार्थियो को शिक्षा के अलावा स्पोर्टस सहित अन्य गतिविधियो में आगे बढ़ाने के मनोरथ से डीसीएम के सभी स्कूलो में अनुभवी कोच सहित विश्व स्तरीय स्पोर्टस इंफ्रास्टक्चर स्थापित किया गया है। यहीं कारण है कि डीसीएम के विद्यार्थी खेलो में राष्ट्रीय व अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button