Ferozepur News

नशेडिय़ो की निशानदेही पर यूथ कल्ब ने पकड़वाएं दो नशा तस्कर, इलैक्ट्रानिक कंडा, रूपएं भी बरामद -सोशल मीडिया पर वीडियों हुआ वॉयरल-

फिरोजपुर     Manish Bawa
    हुसैनीवाला से पैदल मार्च निकाल चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के निवास पर जाने वाले शहीद ऊधम सिंह यूथ कल्ब के सदस्यों ने नशेडिय़ो की निशानदेही पर दो नशा तस्करो के ठिकाने पर छापा मार पुलिस के हाथो पकड़वाया है। पूरे घटनाक्रम की वीडियो जहां सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रही है, वहीं कल्ब के सदस्य एडवोकेट मनजिन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि टीम सदस्यों ने पुल व आसपास बैठे करीब 6 नशेडिय़ो से नशे की सप्लाई का मुख्य केन्द्र पूछा, जिनकी निशानदेही के बाद वह पुलिस को साथ लेकर तस्करो के ठिकाने पर पहुंचे तो दृश्य चौंकाने वाला था। उन्होनें बताया कि जैसे ही मौके पर पुलिस व वालंटियर्स ने दबिश दी तो तस्करो के पास से एक इलैक्ट्रानिक कंडा, कुछ राशि व नशे का सामान बरामद हुआ है। कल्ब सदस्यों ने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलने का समय लेकर उन्हें राज्य में नशो के कारण बिगड़ रही स्थिति से अवगत करवाया जाएगा।

           उक्त कल्ब गांव खाई फेमे का है और पिछलें दो माह के दौरान इस गांव के आसपास करीब 8 से ज्यादा युवाओ की मौत नशे के कारण हुई है, जिसके बाद यहां के सदस्यों ने नशे के खिलाफ आवाज उठाने की सौगंध उठाई।  थाना सदर प्रभारी गुरविन्द्र भुल्लर ने कहा कि जिन दो युवको को कल्ब सदस्यों ने पुलिस के हवाले किए है, उनसे पूछताछ का क्रम निरंतर जारी है।

Related Articles

Back to top button