Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन स्कूल में प्रैप-2 के विद्यार्थियो के मध्य ग्रैंड ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन

दास एंड ब्राऊन स्कूल में प्रैप-2 के विद्यार्थियो के मध्य ग्रैंड ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजनदास एंड ब्राऊन स्कूल में प्रैप-2 के विद्यार्थियो के मध्य ग्रैंड ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन

फिरोजपुर, 16 अप्रैल, 2023:
दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में कक्षा प्रैप-2 के विद्यार्थियो के लिए ग्रैंड ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थी ब्लैक गाऊन और ग्रेजुएशन कैप में आए। विद्यार्थियो ने अपने भीतर छिपी प्रतिभा को निखारने हेतू मंच पर गीत, राईम्स, कविताए, नृत्य पेश कर सभी का समां बांधा। प्रिंसिपल डा. राजेश कुमार चंदेल ने सभी विद्यार्थियो को प्रमोट होने की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने बच्चो को मन लगाकर पढऩे सहित सफलता के टिप्स दिए और कहा कि अनुशासन में रहने और अपने अभिभावको सहित टीचर्स का सम्मान करने से विद्यार्थी के भीतर अनेको गुणो का विकास होता है।
प्रिंसिपल सहित अन्य गणमान्यो द्वारा विद्यार्थियो को मंच पर डिग्रीया सुपूर्द की गई और यह वह विस्मरणीय क्षण थे, जिसमें हरेक विद्यार्थी के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।
इस अवसर पर सीनियर वीपी अकैडमिक्स मधु चोपड़ा, सीनियर वीपी एडमिन निशु अग्रवाल, एवीपी सैकेंडरी एनी शर्मा, कोआर्डीनेटर रजनी विर्दी, शिवानी गक्खड़, एक्टिविटी कोआर्डीनेटर गुरिन्द्र, रूपाली रतरा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button