Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन के विद्यार्थियो ने तैराकी में चमकाया जिले का नाम, दूसरे दिन 1 गोल्ड, 1 सिल्वर व 4 ब्राऊंज मैडल जीते

हैबिटेट सैंटर में एक्वा स्टॉर स्वीमिंग पूल में तैयार हो रहे विश्वस्तरीय स्वीमर: अजलप्रीत

दास एंड ब्राऊन के विद्यार्थियो ने तैराकी में चमकाया जिले का नाम, दूसरे दिन 1 गोल्ड, 1 सिल्वर व 4 ब्राऊंज मैडल जीते
-हैबिटेट सैंटर में एक्वा स्टॉर स्वीमिंग पूल में तैयार हो रहे विश्वस्तरीय स्वीमर: अजलप्रीत-
दास एंड ब्राऊन के विद्यार्थियो ने तैराकी में चमकाया जिले का नाम, दूसरे दिन 1 गोल्ड, 1 सिल्वर व 4 ब्राऊंज मैडल जीते
फिरोजपुर, 28 जून, 2022:
            अमृतसर में आयोजित 45वीं जूनियर पंजाब स्टेट स्वीमिंग एंड वॉटर पोलो चैम्पियनशिप में दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल और डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियो ने एक बार फिर से जिले का नाम पूरे राज्य में चमकाया है। डिप्टी डॉयरैक्टर स्पोर्टस मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि दास एंड ब्राऊन की कक्षा के गयाहरवी के विवेक पुत्र कमलदीप ने विभिन्न प्रतियोगिताओ में एक गोल्ड, एक सिल्वर व तीन ब्राऊंज मैडल जीते है, जबकि डीसीएम सीनियर सैकेंडरी के दसवी के छात्र अयाती डोढा ने ब्राऊंज मैडल पर कब्जा जमाया है।
              हैड स्पोर्टस अजलप्रीत ने बताया कि अयाती डोढ़ा ने 200*4 फ्री स्टाईल रिले में ब्राऊंज मैडल जीता है। उन्होंने बताया कि विवेक ने 4*100 मीटर मिडले रिले ब्वॉयज ग्रुप में एक गोल्ड मैडल, 50 मीटर बैक स्ट्रोक में एक सिल्वर मैडल, 100, 200 व 400 मीटर बैक स्ट्रोक ब्वॉयज ग्रुप में 3 ब्राऊंज मैडल जीते है। उन्होंने बताया कि इससे पहले दास एंड ब्राऊन के बाहरवी के छात्र अंशव जिंदल ने 8 गोल्ड मैडल जीत नैशनल में स्थान बनाया है तो आठवी की हर्षिता ने दो ब्राऊंज मैडल जीते है।
         अजलप्रीत ने कहा कि स्कूल में स्थापित विश्वस्तरीय सुविधाओ से लैस एक्वा स्टॉर स्वीमिंग पूल में तैराक तैयार किए जा रहे है। यहां पर जिले के उन सभी होनहार खिलाडिय़ों को कोचिंग देने की व्यवस्था की गई है, जोकि स्वीमिंग में रूचि रखते है और आगे बढक़र जिले का नाम अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करना चाहते है। यहां पर अनुभवी कोच होने के अलावा छोटे बच्चो और बड़ो के लिए अलग-अलग पूल की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि यह पूल अत्याधुनिक सुविधाओ से लैस है। हैड स्पोर्टस अजलप्रीत ने बताया कि कहा कि स्वीमिंग पूल फिरोजपुर के लोगो के लिए तोहफा है।
       विजेता खिलाडिय़ो को प्रिंसिपल सुमन कालड़ा, प्रिंसिपल याचना चावला, डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा, वीपी प्रेमानंद, डा. सैलिन के अलावा स्वीमिंग कोच नवनीत भुल्लर, मेघा बेरी, मिथलेश ने बधाई देकर उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button