Ferozepur News

डी.सी. मॉडल कैंट के विद्यार्थियो ने मैडिकल व नॉन मैडिकल स्ट्रीम में चमकाया स्कूल का नाम

फिरोजपुर
सी.बी.एस.ई. द्वारा शनिवार को घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परिणामो में डी.सी. मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल, फिरोजपुर छावनी के होनहारो ने बेहतरीन प्रदर्शन कर जिले में अपना नाम रोशन किया है। स्कूल प्रिंसीपल श्रीमति राखी ठाकुर ने बताया कि मैडिकल व नॉन मैडिकल स्ट्रीम में स्कूल के 256 विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे। उनमें से 60 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल कर नया रिकार्ड स्थापित किया है। उन्होनें बताया कि गत वर्ष 54 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए थे।
    ठाकुर ने बताया कि नॉन मैडिकल स्ट्रीम में छात्रा कनिका धवन ने 96 फीसदी, शिवम अरोड़ा ने 95 फीसदी व हरसिमरण कौर ने 94.2 फीसदी अंक प्राप्त कर पहले तीन स्थानो पर कब्जा जमाया है, वहीं मैडिकल स्ट्रीम में सहजप्रीत कौर ने 96 प्रतिशत, स्वयंमीत कौर ने 94 प्रतिशत व तनिमा ने 93 फीसदी अंको के साथ स्कूल का नाम जिले में रोशन किया है।
    उन्होनें कहा कि विद्यार्थियों के अच्छे रिजल्ट का श्रेय स्कूल के मेहनती अध्यापको व स्कूल प्रबंधन को जाता है, जिन्होनें सख्त मेहनत कर विद्यार्थियों को उच्च कोटि की शिक्षा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यही कारण है कि विद्यार्थियों ने अच्छे अंक हासिल किए है।
    इस मौके पर स्कूल मैनेजर ललित मोहन गोयल, सीनियर वी.पी. अविनाश सिंह, अजय मित्तल, डा: सुरेश शर्मा, संजीत ढल्ल, नवीन जयसवाल, राजिन्द्र प्रशाद, सुरिन्द्र अरोड़ा, श्रीमति विजय कटारिया, सौरभ बांबा ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

 

Related Articles

Back to top button