Ferozepur News

डी.सी.एम.ईंटरनैषनल स्कूल फिरोज़पुर शहर के चार छात्रों द्वारा प्रतिष्ठित JEE ((Mains) (Joint Entrance Exam)

डी.सी.एम.ईंटरनैषनल स्कूल, फिरोज़पुर शहर

??????????

Ferozepur, April 29, 2015)(Harish Monga): डी.सी.एम.ईंटरनैषनल स्कूल फिरोज़पुर शहर के चार छात्रों द्वारा प्रतिष्ठित  JEE ((Mains) (Joint Entrance Exam) में बेहतरीन प्रर्दषन करने पर स्कूल प्रिंसीपल ईस्मत वकील अहमद तथा अन्य स्टाफ मैंबरस ने अत्यंत प्रसन्नता ज़ाहिर की। पिं्रसीपल ईस्मत वकील ने कहा कि यह ज़रूरी नहीं कि सफलता पाने के लिए आपको संसाधन संपन्न होना ही पड़ता है। डी.सी.एम.ग्रुप आफ स्कूलज़ में जहां बच्चों को आज के प्रतिसर्पधा के युग में आगे बड़ने की पे्ररणा मिलती है वहीं फिरोज़पुर, जिसे पिछड़ा हुआ बार्डर एरिया गिना जाता है, में बच्चों को जमाने के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की शक्ति मिलती है।

जिन बच्चों ने श्रम्म् डंपदे में बेहतरीन प्रदर्षन कर स्कूल व जिले का नाम रोषन किया है उनके नाम इस प्रकार है
आरज़ू, रोहित कामरा, अंकित, आकाषदीप सिंह
इस अवसर पर श्रीमती कांता गुप्ता, डाईरैक्टर, डी.सी.एम.गु्रप आॅफ स्कूलज़ ने कहा कि स्कूल प्रबंधन का हमेषा से यही प्रयास रहा है कि बच्चों को ऐसे माहौल में षिक्षा प्रदान की जाए जिससे उनके जीवन में आगे बड़ने के सपनों को साकार होने में मदद मिल सके। उन्होने इस अवसर पर स्कूल के अध्यापकों की भी तारीफ की जिनके अनथक प्रयासो से बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्षन किया।
इस अवसर पर स्कूल के अध्यापकों डा. मधु चोपड़ा, वी.के.मोंगा तथा प्रो. वी के भंडारी त था अन्य ने बच्चों तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी तथा बच्चो को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुुभकामनाएं प्रदान की।

Related Articles

Back to top button