Ferozepur News

डीसीएम फ्लैमिंगो ने एएफ ईगल को हराया, सैंबल 157 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच घोषित

डीसीएम फ्लैमिंगो ने एएफ ईगल को हराया, सैंबल 157 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच घोषित
डीसीएम फ्लैमिंगो ने एएफ ईगल को हराया, सैंबल 157 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच घोषित
-एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप में डीसीएम फ्लैमिंगोस ने बनाई सैमी फाईनल में जगह-
फिरोजपुर, 2 दिसम्बर, 2023
महान शिक्षाविद्व एम.आर दास को समर्पित डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा आयोजित एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप में दूसरा मैच डीसीएम फ्लैमिंगोस और एएफ ईगल की टीमो के मध्य हुआ। डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आयोजित इस मैच में डीसीएम फ्लैमिंगोस ने टॉस जीता और बैटिंग का फैसला लिया।
डॉयरैक्टर मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि दोनो टीमो के मध्य दिलचस्प मैच हुआ। उन्होंने बताया कि डीसीएम फ्लैमिंगोस ने 15 ओवर में 232 रन बनाए और 4 विकेट खोई, जिसकी कप्तानी कुलदीप राज द्वारा की जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस टीम में सैंबल ने सबसे ज्यादा 157 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया। ढिल्लो ने बताया कि दूसरी तरफ एएफ ईगल मात्र 88 रन ही बना पाई और उसके सभी खिलाड़ी आऊट हो गए।
डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा ने बताया कि डीसीएम फ्लैमिंगोस ने इस चैम्पियनशिप के सैमी फाईनल में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि डीसीएम फ्लैमिंगोस में डीसीएम ग्रुप के सदस्य थे और एएफ ईगल में अमित फाऊंडेशन के सदस्य शामिल थे। उन्होंने बताया कि स्कूल के खेल मैदान में दोनो टीमो के मध्य जब मैच चल रहा था तो दर्शको की तालियो ने सभी की खूब हौंसला अफजाई की।
डिप्टी हैड स्पोर्टस अभिषेक ने बताया कि इस चैम्पियनशिप में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स, एमएफ हॉक्स, बॉर्डर लॉयनस, जस्टिस जॉगवार, आईएमए फैल्कोनस, एएफ ईगल्स, विस्डम वारियर्स, डीसीएम फ्लैमिंगोस हिस्सा ले रही है और खिलाडिय़ो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button