Ferozepur News

डीसीएम ने शुरू की स्टे पॉजीटिव टैस्ट नैगटिव मुहिम, सनशाइन स्टॉफ ने बनाए  मॉस्क

डीसीएम ने शुरू की स्टे पॉजीटिव टैस्ट नैगटिव मुहिम, सनशाइन स्टॉफ ने बनाए  मॉस्क
डीसीएम ने शुरू की स्टे पॉजीटिव टैस्ट नैगटिव मुहिम, सनशाइन स्टॉफ ने बनाए  मॉस्क
फिरोजपुर, 12 मई, 2021: कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए डीसीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल द्वारा स्टे पॉजीटिव टैस्ट नैगटिव मुहिम का आगाज किया गया। जिसका मनोरथ सभी को पॉजीटिव सोच के साथ सुरक्षित रहने का संदेश देना है ताकि कोविड रिपोर्ट सभी की नैगटिव आ सके।
प्रिंसिपल पूजा पंथरी ने कहा कि इस मुहिम का आगाज डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने किया। उन्होंने कहा कि डीसीएम द्वारा कोविड-19 से अपने स्टॉफ के बचाव हेतू अनेको कदम उठाए गए है। उन्होंने कहा कि स्कूल के सनशाइन स्टॉफ द्वारा सैंकड़ो की संख्या में मॉस्क बनाने की मुहिम शुरू की है। जिसके माध्यम से यह मॉस्क स्कूल के स्टॉफ सहित जरूरतमंदो को वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सनशाइन स्टॉफ में उपस्थित सपना, शीतल, रिंकी के इस प्रयास से अनेको लोगो को मॉस्क  के माध्यम से संक्रमण से बचाया जा सकता है।
डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा ने कहा कि डीसीएम द्वारा पिछले साल भी हजारो की संख्या में स्कूल की एटीएल लैब में फेस शील्ड का निर्माण करने के अलावा डॉक्टर कोट, मॉस्क, सैनिटाइजर का निर्माण कर फ्रंटलाइन वारियर्स में भेट किया गया था। उन्होंने कहा कि डीसीएम द्वारा आरम्भिक दौर से ही कोरोना से बचाव हेतू वह हरसंभव प्रयास किया जा रहा है ताकि लोग इसकी चपेट में ना आ सके।
इस अवसर पर  वीपी एलीमैंट्री ऋतिका सोनी, वीपी अकैडमिक्स रोजी मेहत्ता, संजीव सिकरी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button