Ferozepur News

डीसीएम इंटरनैशनल में इंटर स्ट्रीम स्पोर्टस इवेंट का आयोजन

खेलो से होता है शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास: प्रिंसिपल

डीसीएम इंटरनैशनल में इंटर स्ट्रीम स्पोर्टस इवेंट का आयोजन
-खेलो से होता है शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास: प्रिंसिपलडीसीएम इंटरनैशनल में इंटर स्ट्रीम स्पोर्टस इवेंट का आयोजन
फिरोजपुर, 27 मई, 2023
डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल में इंटर स्ट्रीम स्पोर्टस इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें कक्षा बाहरवी के विद्यार्थियो ने हिस्सा लिया। विद्यार्थियो के मध्य वॉलीबाल मैच होने के अलावा रिले-रेस 200 मीटर, स्प्रिंट रेस 50 मीटर, 100 मीटर हुई। प्रिंसिपल सोमेश चन्द्र मिश्रा ने सभी खिलाडिय़ो से मुलाकात करने के बाद उन्हें खेलो के महत्तव के बारे में जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन में खेलो का होना भी बहुत जरूरी है। खेलो के माध्यम से खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। खेलो से ही खिलाड़ी में आत्मनिर्भरता, टीम वर्क, आत्मविश्वास, सहयोग की भावना पैदा होती है।
खेल अधिकारी किशोर ङ्क्षसह ने बताया कि वॉलीबाल मैच आर्टस और कॉमर्स स्ट्रीम के विद्यार्थियो में काफी रोमांचक रहा और इसमें टीम वर्क, स्ट्रैटेजी, रोमांचक खेल देखने को मिला। खिलाडिय़ो की खेल के प्रति तत्परता को देखकर सभी ने तालियो की गडग़ड़ाहट से सभी की खूब हौंसला अफजाई की।
इस अवसर पर एवीपी सीनियर सैकेंडरी दीपिका, एवीपी एक्टिविटी सीनियर सैकेंडरी अर्चना, खेल अधिकारी किशोर ङ्क्षसह, स्पोर्टस अध्यापक गुरप्रीत, दर्शन, अवनीत सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button