Ferozepur News

डीसीएम इंटरनैशनल के रवि नोटियाल ने हासिल किए 97.8 फीसदी अंक, कम्पयूटर इंजीनियर बनकर बनाना चाहता है भविष्य

शत फीसदी रहा स्कूल का परिणाम, 233 विद्यार्थियों ने लिया था हिस्सा

डीसीएम इंटरनैशनल के रवि नोटियाल ने हासिल किए 97.8 फीसदी अंक, कम्पयूटर इंजीनियर बनकर बनाना चाहता है भविष्य
-शत फीसदी रहा स्कूल का परिणाम, 233 विद्यार्थियों ने लिया था हिस्सा-

डीसीएम इंटरनैशनल के रवि नोटियाल ने हासिल किए 97.8 फीसदी अंक, कम्पयूटर इंजीनियर बनकर बनाना चाहता है भविष्य
फिरोजपुर, 15 जुलाई, 2020
डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई द्वारा घोषित कक्षा दसवीं के परिणाम में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीमावर्ती जिले का नाम रोशन करते हुए शत फीसदी रिजल्ट के साथ  सफलता के झंडे गाढ़े है। प्रिंसिपल संगीता निस्तेन्द्रा ने बताया कि विद्यार्थियों की इस सफलता का श्रेय स्कूल के मेहनती स्टॉफ को जाता है।  उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में स्कूल के 233 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था।
वीपी मनरीत ङ्क्षसह ने बताया कि  रवि नोटियाल ने 97.8 फीसदी के साथ पहला, अनुज बजाज ने 97 फीसदी के साथ दूसरा तथा वंश ने 96 फीसदी के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। उसी तरह शिवम मेहत्ता ने 94.8 फीसदी, सुखमन, हरमन, अंश ने 93.2 फीसदी अंक हासिल किए है।
विद्यार्थी रवि नौतालिया ने बताया कि वह एनडीए ऑफिसर बनना चाहता है और इस वक्त जेईई मैन्स की तैयारी कर रहा है। उसके पिता बाल कृष्ण रेलवे में इंजीनियर है और माता गुड्डी नौतालिया गृहणि है। रवि ने बताया कि उसने बिना टयूशन के इतने अंक हासिल किए है।
वहीं 97 फीसदी अंक हासिल करने वाले अनुज बजाज ने कहा कि वह कम्पयूटर इंजीनियर बनना चाहता है। उसने कहा कि उसके पिता महेश बजाज ने डाकघर में कर्मी है और वह इंजीनियरिंग क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहता है।  वहीं वंश भी कम्पयूटर के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहता है।
कोआर्डीनेटर ज्ञायत्री व अध्यापकों गुरमन, दुर्गा, ईला, रीटा कपूर, गौरव कालिया, रछपाल, पूजा बेदी, सुनीता खेड़ा, नेहा सेतिया, आशु, राजेश बेरी, रामा, राजिन्द्र सिकरी, अजय, कुलदीप कौर ने अभिभावकों को बधाई देते हुए विद्यार्र्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि स्कूल में प्रदान की जा रही उच्च स्तरीय शिक्षा के बलबूते ही विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button