Ferozepur News

डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन 11 व 12 को करेगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन

फिरोजपुर       Manish Bawa/Vikramditya Sharma
              डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा मासिक मीटिंग का आयोजन स्थानीय दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में किया गया जिसमें 11 तथा 12 अगस्त को होने वाली दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को लेकर विचार विमर्श किया गया। एसोसिएशन के सदस्यों अध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता, रंजन शर्मा, अभिमन्यु देवड़ा, कपिल डावर, परमिंदर थिंड, मंजीत ढिल्लों के नेतृत्व में हुई इस बैठक में सदस्यों ने कहा कि दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में होने वाली इस प्रतियोगिता में 300 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। 
श्री मनजीत ढिल्लो व रंजन शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन का उद्देश्य खिलाडीयों को रोलर स्केटिंग की तरफ प्रोत्साहित करना है तथा इसी मकसद से एसोसिएशन का गठन किया गया है। उन्होनें कहा कि एसोसिएशन द्वारा हर साल राज्य स्तर पर प्रतियोगिता करवाई जाती है जिससे युवा खिलाडीयों का उत्साह बढे । उन्होंने बताया कि उम्मीद है ऐसी प्रतियोतिगताओ में हिस्सा लेने से राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा होंगे । शर्मा ने बताया कि फिरोजपुर जैसे सरहदी क्षेत्र में यह गर्व की बात है के एसोसिएशन के प्रयासों से इस खेल को राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसे खिलाडी मिले हैं जिन्होंने इस जिले का नाम इस खेल में रोशन किया है।
इस अवसर पर कोच अभिषेक मदान, परमिन्द्र सिंह थिंद, जसप्रीत सिंह, तरूण मलिक, जनिन्दर कुमार, भजन सिंह, दर्शन सिंह, कुलविन्द्र कौर, अशोक शर्मा, किशोर सिंह उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button