Ferozepur News

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने शहीदी स्थल हुसैनीवाला की मिट्टी को मुख्यमंत्री को सौंपा,भगवंत मान ने माथे से लगाया

लुधियाना में आयोजित शहीद करतार सिंह सराभा के बलिदान दिवस पर हुई साईकिल रैली में हिस्सा लेने पहुंचे थे फिरोजपुर के साइकलिस्ट

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने शहीदी स्थल हुसैनीवाला की मिट्टी को मुख्यमंत्री को सौंपा,भगवंत मान ने माथे से लगाया

डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने शहीदी स्थल हुसैनीवाला की मिट्टी को मुख्यमंत्री को सौंपा,भगवंत मान ने माथे से लगाया

-लुधियाना में आयोजित शहीद करतार सिंह सराभा के बलिदान दिवस पर हुई साईकिल रैली में हिस्सा लेने पहुंचे थे फिरोजपुर के साइकलिस्ट-

फिरोजपुर, 16 नवंबर, 2023
राज्य सरकार द्वारा लुधियाना में शहीद करतार सिंह सराभा के बलिदान दिवस पर आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में आयोजित साइकिल रैली में फिरोजपुर के साइकलिस्ट ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया, जिसमें फिरोजपुर साइकिल एसोसिएशन के अध्यक्ष और शिक्षाविद्व डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह, सुखदेव व राजगुरू के शहीदी स्थल हुसैनीवाला की मिट्टी को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को सौंपा तो मुख्यमंत्री ने उसे मस्तक से लगा लिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा सीईओ डा. अनिरूद्ध गुप्ता को सम्मानित भी किया गया। सीएम ने कहा कि फिरोजपुर के साइकलिस्ट राज्य के पहले ऐसे लोग है, जोकि फिरोजपुर से साइकिल चलाकर सबसे बड़ी साइकिल रैली में शामिल हुऐ।
डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि फिरोजपुर शहीदो की धरती है और शहीद युवाओ के लिए प्रेरणा स्त्रोत है। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को नशो के मार्ग को छोडक़र मेहनत के मार्ग पर चलना चाहिए तो ही देश की तरक्की में योगदान डाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती जिले मेें उनके द्वारा खेलो को विकसित करने तथा युवाओ को खेलो की तरफ प्रोत्साहित करने के लिए विश्वस्तरीय सुविधाए मुहैया करवाई जा रही है। डा. गुप्ता ने कहा कि फिरोजपुर में भी समय-समय पर साइकिल रैली का आयोजन किया जाता है।
वर्णनीय है कि इस रैली में भाग लेने के लिए फिरोजपुर के हुसैनीवाला राइडर्स, फिरोजपरु साइकलिंग एसोसिएशन सहित अन्य संस्थाओ के सदस्यो ने फिरोजपुर से लुधियाना का सफर साइकिल चलाकर पूरा किया था, जिनका लुधियाना के राजगुरू नगर स्थित डीसीएम यंग एंटरप्रिन्योर स्कूल -डीसीएम यस- में भव्य स्वागत हुआ था।
इस अवसर पर सोहन सिंह सोढ़ी, डा. आकाश अग्रवाल, अमन शर्मा, डा. गुरभाई सिंह, एडवोकेट कुलदीप ङ्क्षसह, सुखविन्द्र सिंह, राकेश मोंगा, अमित मनचंदा, किशर सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button