Ferozepur News

किसानो का कर्जा माफ करने आएं मंत्री ने बादल परिवार पर निकाला गुस्सा

फिरोजपुर, मनीश बावा
    सीमावर्ती जिले के किसानो को कर्ज से मुक्ति देने हेतू राज्य सरकार द्वारा कार्यक््रम का आयोजन किया गया। जिसमें सहकारिता व जेल मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा के अलावा विधायक परमिन्द्र पिंकी, कुलबीर जीरा, पूर्व मंत्री इंद्रजीत सिंह ने हिस्सा लिया, जबकि देहाती की विधायक सतकार कौर के शाहकोट चुनाव प्रचार में होने के कारण उनके पति जसमेल सिंह ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में 8900 किसानो का 58 करोड़ का कर्ज माफ करने के सर्टीफिकेट बांटे गए।
    जेल मंत्री ने सीधे तौर पर बादल परिवार पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि बादल परिवार ने किसानो की भलाई के लिए कुछ नहीं किया। इन्होनें सिर्फ अपने घर भरे है और 19 साल की मुख्यमंत्रीशिप के दौरान बादल 5 बार सी.एम. रहे और उन्होनें किसानो की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होनें कहा कि बादल का बेटा सूखी लीडर कहलाने के लायक नहीं है। उन्होनें कहा कि मनमोहन सिंह की केन्द्र में सरकार के बाद पंजाब सरकार किसानो के कर्ज माफी की तरफ विशेष कदम उठाया है। उन्होनें कहा कि किसान अपनी समस्याएं सीधे उन तक पहुंचाएं।
    मुख्य बात यह रही कि आएं दिन जेलो में मोबाईल फोन मिलने के अलावा जेलो में बैठकर गैंगस्टर नैटवर्क चला रहे है और मंत्री जेल का दौरा करने की बजाय बंद कमरे में जेल अधिकारियों से मिलकर चले गए।  किसानो को पिंकी, कुलबीर सिंह, जिला प्रधान चमकौर सिंह, जसमेल सिंह, ने भी सम्बोधित किया।

 

Related Articles

Back to top button