Ferozepur News

एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाईनल में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स ने विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया

एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाईनल में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स ने विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया
एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाईनल में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स ने विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया
– साहिल ने जीता  मैन ऑफ द मैच व मैॅन ऑफ द सीरिज का अवार्ड –
-डीसी मॉडल स्कूल में करवाई गई थी चैम्पियनशिप, खिलाडिय़ो में दिखा खासा उत्साह-
फिरोजपुर, 10 दिसम्बर, 2023
एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाईनल में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स ने विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया। डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आयोजित दूसरे सीजन की करवाई जा रही चैम्पियनशिप के फाइनल में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स और बार्डर लायंस के मध्य फाइनल मैच हुए।  चैम्पियनशिप में सैन्य अधिकारी सुखवंत ङ्क्षसह, रैडक्रास सचिव अशोक बहल, खेल विभाग के पूर्व डिप्टी डॉयरैक्टर सुनील शर्मा, एडवोकेट अश्विनी शर्मा, एडवोकेट आशीष शर्मा, राजेश वर्मा, दीपक शर्मा, विकास गुंबर, पवन मदान, राकेश शर्मा ने विशेष रूप से हिस्सा लिया।
प्रिंसिपल याचना चावला ने सभी अतिथियो का अभिवादन किया और दोनो टीमो के सभी खिलाडिय़ो को शुभकामनाए दी। उन्होंने बताया कि इस चैम्पियनशिप में शहर की विभिन्न एनजीओ, सरकारी कार्यालयो की 8 टीमो ने हिस्सा लिया था, जिसमें डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स, एमएफ हॉक्स, बॉर्डर लॉयनस, जस्टिस जॉगवर्स, आईएमए फैल्कोनस, एएफ ईगल्स, विस्डम वारियर्स, डीसीएम फ्लैमिंगोस शामिल थे।
डॉयरैक्टर मनजीत ङ्क्षसह ढिल्लो ने बताया कि दोनो टीमो के मध्य टॉस हुआ और बॉर्डर लायंस ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि टीम द्वारा 15 ओवर में 170 रन बनाए, जिसमें सुनील कुमार ने 46 गेंदो में 88 रन और गगन ने 27 बॉल में 47 रन बनाकर सभी की खूब तालिया बटौरी। उन्होंने बताया कि जवाब में डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स के खिलाडिय़ो ने पूरे जोश के साथ खेलते हुए टार्गेट से अधिक रन बनाकर जीत हासिल की। उन्होंने बताया कि साहिल ने 38 बॉल्स में 84 रन और गोल्डी ने 11 गेंदो में 34 रन बनाए। उन्होंने बताया कि डीसीएम एल्यूमनी टाइगर ने 7 विकेट के साथ यह मैच जीता।
डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा ने बताया कि डीसीएम एल्यूमनाई के साहिल को मैन ऑफ द मैच व मॅैैन ऑफ द सीरिज का अवार्ड दिया गया। उन्होंने बताया कि चैम्पियनशिप के अंत में हिस्सा लेने वाले सभी टीमो के कप्तानो का सम्मान किया गया। उन्होंने कहा कि डीसीएम ग्रुप द्वारा यह चैम्पियनशिप महान शिक्षाविद्व एम.आर. दास की याद में करवाई जाती है, जिसका मनोरथ युवाओ को खेलो के प्रति प्रोत्साहित करना और आपसी प्यार की भावना जगाना है।
सैन्य अधिकारी सुखवंत ङ्क्षसह ने कहा कि डीसीएम द्वारा समाज के विभिन्न वर्ग की टीमे बनाकर जिस तरह से क्रिकेट चैम्पियनशिप करवाई गई है, यह सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि खेल के माध्यम से जहां सभी में आपसी प्यार बढ़ता है, वहीं आपसी सहयोग, भाईचारे की भावना भी पैदा होती है।
इस अवसर पर हैड मिस्ट्रेस ऋतिका सोनी, वीपी ऑप्रेशन अनु शर्मा, प्रवक्ता विक्रमादित्या शर्मा, डिप्टी हैड स्पोर्टस अभिषेक मदान, खेल अधिकारी कमलदीप ङ्क्षसह सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button