Ferozepur News

एनजीओ एक प्रयास द्वारा “देवी सिद्ध शक्तिपीठों के दर्शन हेतु 110वी मासिक बस यात्रा की गई रवाना

*एनजीओ एक प्रयास द्वारा “देवी सिद्ध शक्तिपीठों के दर्शन हेतु 110वी मासिक बस यात्रा की गई रवाना “*

एनजीओ एक प्रयास द्वारा "देवी सिद्ध शक्तिपीठों के दर्शन हेतु 110वी मासिक बस यात्रा की गई रवाना

फिरोजपुरशहर की कांशी नगरी मोदी मिल रोड से एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी द्वारा इस बार 110 वी बस यात्रा मां ज्वाला जी मां चिंतपूर्णी दरबार मां कांगड़ा जी मां चामुंडा जी मां बगलामुखी जी प्राचीन द्रोण शिव मंदिर शिवबाड़ी के दर्शनों हेतु रवाना की गई पश्चिम सभ्यता की दौड़ में संस्कृति एवं धार्मिक स्थलों से टूट रहे परिवारों को जोडऩे के प्रयास हेतु निरंतर धर्म जागरण मंच व एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी द्वारा हर महीने माता रानी के शक्तिपीठों के दर्शनों हेतु बस यात्रा चलाई जा रही है सरबजीत शर्मा सनी ने बताया कि इस बार 110 बस यात्रा की रवानगी की गई जिसके साथ धर्म जागरण मंच व एक प्रयास एनजीओ के 9 वर्ष पूरे हुए इस निरंतर लगातार मासिक यात्रा को चलाते हुए जनवरी महीने की बस की रवानगी की रस्म श्री हरीश मोंगा जी समाज सेवक फिरोजपुर द्वारा अदा की गई।

साथ ही श्रीं अशोक बहल जी पहुंचे युवा समाजसेवी श्री विपुल नारंग जी द्वारा सोसाईटी की ओर से धर्म एवं मानवता की सेवा के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहा की गई और यात्रा में शामिल सभी श्रद्धालूओं की यात्रा की मंगलकामना की गई। पिछले लगातार 9 वर्षों से सोसाईटी को फिरोजपुर के लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है जिसके लिए एक प्रयास एनजीओ उनके आभारी हैं।

बस यात्रा में फिरोजपुर के आसपास के अलावा बजिदपुर मलवाल ,मल्लांवाला, जीरा, धर्मकोट के अलावा जालंधर फगवाड़ा गढ़शंकर व अन्य क्षेत्रों से भी संगत साथ जाती है। बस यात्रा में साथ जाने वाले श्रद्धालूओं की भोजन की व्यवस्था सोसाईटी द्वारा की जाती है और महामाई के दरबार में पूरे विश्व की शांति एवं सरबत के भले के लिए मंगलकामना की जाती है।

इस मौके सुखदेव रणदेव सतीश शर्मा रवि भारद्वाज दानिश नारंग रजिंद्र मोंगा मनोज कटारिया रितिक बॉबी शर्मा धीरज भारद्वाज बिट्टू गुलाटी जशनदीप पवन भाटिया संदीप मोंगा आदि सभी सदस्य उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button