News

क्रिएटिव मास्टर्स पेङ्क्षटग कंपीटिशन में 400 से ज्यादा विद्यार्थियों व अभिभावकों ने लिया हिस्सा

डीसीएम ग्रुप ने जीरा में करवाया था आयोजन, विजेताओं को भेंट किए आकर्षक पुरस्कार

क्रिएटिव मास्टर्स पेङ्क्षटग कंपीटिशन में 400 से ज्यादा विद्यार्थियों व अभिभावकों ने लिया हिस्सा
-डीसीएम ग्रुप ने जीरा में करवाया था आयोजन, विजेताओं को भेंट किए आकर्षक पुरस्कार-

 

फिरोजपुर, 9 फरवरी, 2020
विद्यार्थियों को अपने अभिभावकों के साथ समय बिताने के मकसद को लेकर डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा जीरा के एक होटल में क्रिएटिव मास्टर्स पेङ्क्षटग कंपीटिशन का आयोजन किया गया, जिसमें 400 से ज्यादा विद्यार्थियों के अलावा उनके अभिभावकों ने हिस्सा लिया, जिन्होंने आपसी सहयोग से पेंटिंग बनाकर भीतर छिपी प्रतिभा को निखारा।
डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल के वीपी मनरीत ङ्क्षसह ने बताया कि 6 से 8, 9 से 11, 12 से 14 व 15 से 17 चार आयु वर्ग में हुई इस प्रतियोगिता में सेव इंवायरमेंट, रि साइकिल-रियूज, माई नैशनल माई प्राईड व स्वच्छ भारत की थीम दी गई, जिस पर सभी ने बढिय़ा ढंग से चित्रकारी पेश की। उन्होंने बताया कि 3 से 5 वर्ष के बच्चों के लिए कलरिंग कंपीटिशन का भी प्रबंध किया गया था। इस प्रतियोगिता में 3 से 5 आयु वर्ग में अंशिव, अंकुश, रणवीर सिंह, 6 से 8 आयु वर्ग में खुश, अनमोल, कुनाल वोहरा, 9 से 11 आयु वर्ग में प्रियानी, कशिश, तनवी शर्मा, 12 से 14 आयु वर्ग में अरमानदीप सिंह, खुशी, प्रिया राज, 15 से 17 आयु वर्ग में महकप्रीत, मनजोत, नवजोत ने पहले तीन स्थानों पर हिस्सा लिया, जबकि मायरा, निक्षित, चिराग कपूर, जैसिका, अरविन, परीषा, मान्या, हरखुश, हरकिरत, मुस्कान, नूरप्रीत, रणवीर सिंह, गौरी को संत्तावना पुरस्कर दिए गए।
प्रतियोगिता में जज की भूमिका मनरीत सिंह, तृत्प कालिया व वंदना भंडारी ने निभाई। सभी विजेताओं को डीसीएम ग्रुप द्वारा आकर्षक पुरस्कार भेंट किए गए और विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों ने डीसीएम समूह के इस प्रयास की खूब सराहना की। मनरीत ङ्क्षसह ने बताया कि डीसीएम ग्रुप द्वारा अभिभावकों की मांग पर जीरा में एडमिशन फैसिलिटेशन सैंटर की शुरूआत की गई है। जहां पर विद्यार्थी व अभिभावक यहीं से डीसीएम में मिलने वाली शैक्षणिक सुविधाओं व एडमिशन इत्यादि की जानकारी हासिल कर सकते है।

Related Articles

Back to top button
Close