Ferozepur News

शांति विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस मनाया गया

शांति विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस मनाया गया

शांति विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस मनाया गयाशांति विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस मनाया गया

फिरोजपुर, 4.9.2021: आज शांति विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस मनाया गया। जिसमें कक्षा बारहवीं के छात्रों एवं छात्राओं ने हिस्सा लिया। कक्षा बारहवीं के छात्र एवं छात्राएं टीचर्स के प्रतिरूप में आए और उनके पीरियड्स के अनुसार कक्षाओं में पढ़ाई कराई।स्कूल के मुख्य अध्यापिका श्रीमती रजनी मडाहर द्वारा उनका निरीक्षण किया गया ।जिसमें प्री प्राइमरी विंग , प्राइमरी विंग , सेकेंडरी और सीनियर सेकेंडरी विंग में अपना बेस्ट देने वाले छात्र अध्यापकों को पुरस्कृत किया गया। शेष छात्र अध्यापकों को प्रशंसनीय पत्र दिए गए ।स्कूल के छात्रों ने प्रार्थना सभा में अपने अध्यापकों के लिए गीत गाए और एक नाटक प्रस्तुत किया ।

जिससे सभी भावुक हो गए ।तत्पश्चात सभी अध्यापकों को गेम्स खिलाए गए और छात्र अध्यापकों ने अपने शिक्षकों के लिए टाइटल्स रखें और उनके टाइटल के साथ ही उनके बारे में अपनी भावनाओं को भी सांझा किया। स्कूल के मैनेजर चेयरमैन श्री भूषण गर्ग जी एवं डायरेक्टर इंजीनियर मोहित गर्ग जी ने स्कूल के सभी अध्यापकों को उनके कार्य के लिए सराहा और छात्र अध्यापकों का भी धन्यवाद किया कि उन्होंने बहुत ही अच्छे तरीके से स्कूल की कक्षाओं को संभाला। इसका सारा श्रेय उन्होंने अध्यापकों को दिया । जिनके मार्गदर्शन से छात्रों ने इतना शानदार प्रदर्शन किया ।

स्कूल की मुख्य अध्यापिका श्रीमती रजनी मडाहर ने भी छात्र एवं अध्यापकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम सभी एक परिवार के सदस्य की तरह है और परस्पर सहयोग से ही उन्नति संभव है। उन्होंने सभी अध्यापकों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि हमें इसी प्रकार मिलजुल कर काम करना चाहिए और अपने स्कूल की तरक्की के लिए प्रार्थना की। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगीत के साथ किया गया ।स्कूल की मैनेजिंग कमेटी द्वारा सभी अध्यापकों को स्मृति चिन्ह दिए गए और उनकी तरफ से सभी स्टाफ के लिए प्रीतिभोज भी रखा गया ।उल्लेखनीय है की स्कूल की मैनेजमेंट द्वारा अपने स्टाफ के लिए इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर किए जाते हैं , जो कि सराहनीय है। स्कूल के स्टाफ में अपने आदरणीय मैनेजिंग कमेटी मेंबर्स एवं मुख्य अध्यापिका श्रीमती रजनी मडाहर का तहेदिल से धन्यवाद किया और भविष्य में भी अपना बेस्ट देने का वादा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button