Ferozepur News

विश्व दूगध दिवस के उपलक्ष्य में वेरका ने दास एंड ब्राऊन स्कूल में लगाया मिल्क अवैयरनेस कैंप

विश्व दूगध दिवस के उपलक्ष्य में वेरका ने दास एंड ब्राऊन स्कूल में लगाया मिल्क अवैयरनेस कैंप

विश्व दूगध दिवस के उपलक्ष्य में वेरका ने दास एंड ब्राऊन स्कूल में लगाया मिल्क अवैयरनेस कैंप

फिरोजपुर, 30 मई, 2023
विश्व दुगध दिवस के उपलक्ष्य में दूध के महत्तव का संदेश फैलाने के उद्देश्य से वेरका द्वारा मनाए जा रहे सप्ताह के तहत दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में मिल्क अवैयरनेस कैंप लगाया गया, जिसमेंं विद्यार्थियो को दूध की महत्ता के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। वेरका के जरनल मैनेजर विक्रमजीत ङ्क्षसह ने बताया कि 1 जून को विश्व मिल्क डे मनाने से पहले विभाग द्वारा स्कूलो में दूध की महत्ता के प्रति जागरूकता फैलाई जा रही है। इस सप्ताह के तहत सात स्कूलो में कैंप लगाकर बच्चो को वेरका के बारे में बताया जा रहा है।
दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में आयोजित मिल्क अवैयरनेस कैंप में डीसीएम ग्रुप के डॉयरैक्टर एडमिन -2 मनजीत सिंहि व वेरका डॉयरैक्टर हरपाल ङ्क्षसह टिब्बी विशेष रूप से पहुंचे, जिनका स्कूल प्रबंधन द्वारा स्वागत किया गया। वेरका के असिस्टेंट मैनेजर प्रेक्योरमेंट गुरलाल सिंह ने कक्षा चौथी से आठवी के विद्यार्थियो को दूध व दूध से बनने वाले पदार्थो की महत्ता के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि बालक के पोषण में दूध का महत्तवपूर्ण स्थान है और वेरका द्वारा अपने ग्राहको अच्छी क्वालिटी का दूध मुहैया करवाया जाता है। उन्होंने कहा कि वेरका पंजाब का नंबर वन मिल्क ब्रांड है, जोकि शुद्ध दूध पंजाबियो को मुहैया करवा रहा है।
वेरका की असिस्टैंट मैनेजर क्वालिटी देव सिमरन ने वेरका द्वारा दूध के भंडारण, मशीनो के माध्यम से किस तरह दूध से प्रोडक्ट बनते है और कितनी शुद्धता के साथ वेरका द्वारा अपने ग्राहको हो प्रोडक्ट मुहैया करवाए जाते है।
अंत में डॉयरैक्टर हरपला ङ्क्षसह टिब्बी द्वारा स्कूल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया गया, जिन्होंने वेरका को जागरूका कैंप लगाने में पूरा सहयोग दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button