Ferozepur News

राणा सोढ़ी ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

भाजपा का आरोप: आप विधायक भूल चुके अपने फर्ज, लोगो में त्राहि-त्राहि का माहौल

राणा सोढ़ी ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
भाजपा का आरोप: आप विधायक भूल चुके अपने फर्ज, लोगो में त्राहि-त्राहि का माहौल
-राणा सोढ़ी ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल,
बोले: बाढ़ पीढि़त किसानो को 20 हजार प्रति एकड़ का दिया जाए मुआवजा-
फिरोजपुर, 5.10.2023: फिरोजपुर राज्य की बिगड़ रही कानून व्यवस्था पर भाजपा के विशेष आमंत्रित राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डा. राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कड़े सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि छीना झपटी, लूटपाट, गुंडागर्दी और चोरियो की घटनाओ से लोग परेशान है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के विधायक अपने फर्ज भूल चुके है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे है।
उन्होंने कहा कि बाढ़ के समय में मुख्यमंत्री भगवंत ङ्क्षसह मान लोगो को मुआवजा देने के जो दावे करते थे वह दावे फेल साबित हो रहे है। सोढ़ी ने कहा कि सरकार द्वारा महिलाओ को एक-एक हजार प्रति महीना तो क्या देना पंजाब को कर्ज के अंधकार में डुबाया जा रहा है। राणा ने कहा कि अभी तक ना तो पीढि़त किसानो को फसलो को मुआवजा मिला है और ना ही जिनके पशु, घर सहित अन्य नुकसान हुआ है उन्हें एक भी पैणी सरकार द्वारा नहीं दी गई है। उन्होंने मांग की है कि पंजाब सरकार 20 हजार रूपए प्रति एकड़ के मुताबिक किसानो को मुआवजा दे और उसके लिए पटवारी की बजाय गांव के सरपंच या नंबरदार को तस्दीक करे ताकि उसकी रिपोर्ट पर ही मुआवजा दिया जा सके।
भाजपा का सिपाही हूं राणा सोढ़ी ने कहा कि वह पहले ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर सबसे पहले भाजपा ज्वाइन की थी और उसके बाद बड़ी संख्या में कांग्रेस के बड़े चेहरे भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेसी उनके वापिस कांग्रेस में जाने की अफवाहे फैला रहे है, वह पहले अपनी मंजी थले सोटा मारके देखे कि वह कितने दूध के धुले है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के पक्के सिपाही है और पार्टी हाईकमान जो आदेश देगी उसी का पालन करेंगे। वर्णनीय है कि पिछले दिनो कांग्रेस द्वारा फिरोजपुर में की रैली में राणा सोढ़ी के दोबारा से कांग्रेस में आने की चर्चाए की थी। उन्होंने कहा कि संसदीय चुनावो को लेकर पार्टी द्वारा पूरी रणनीति बनाई जा रही है और पंजाब की 13 सीटो पर जीत हासिल की जाएगी। सोढ़ी ने कहा कि मैं स्पोर्टसमेन हूं और खिलाड़ी में अनुशासन की सबसे बड़ी भावना होती है। पार्टी हाईकमान उन्हें फिरोजपुर से टिकट देया फिर कहीं अन्य जगह से, वह पार्टी के आदेश का हमेशा सम्मान करते है।
सोढ़ी ने कहा कि 5 जनवरी 2022 को जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फिरोजपुर आना था तो उनके द्वारा ही स्वास्थ्य मंत्री से पीजीआई सैटेलाइट सैंटर के साथ-साथ मैडिकल कॉलेज बनवाने की मांग भी रखी गई थी। राणा ने कहा कि दूसरे फेस में फिरोजपुर में मैडिक कॉलेज भी बनवाया जाएगा। इसके लिए वह केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिल चुके है और जल्द ही अमित शाह स्वयं फिरोजपुर आकर पीजीआई का नींव पत्थर रखकर निर्माण शुरू करवाएंगे।
इस अवसर पर इंद्र प्रकाश गुप्ता, अश्विनी ग्रोवर, राजेश निंदी, धर्मपाल वालयत, अमरजीत सिंह घारू, नसीब संधू, जिम्मी, गोबिंद राम, दविन्द्र बजाज सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button