Ferozepur News

राणा सोढ़ी के हित में प्रचार करने आए शहीद भगत सिंह के भतीजे

बोले: सोढ़ी को जीताकर भाजपा को विजयी बनाना समय की बड़ी मांग

राणा सोढ़ी के हित में प्रचार करने आए शहीद भगत सिंह के भतीजे

राणा सोढ़ी के हित में प्रचार करने आए शहीद भगत सिंह के भतीजे
-बोले: फिरोजपुर में गुंडागर्दी का मााहौल, राणा सोढ़ी को जीताकर भाजपा को विजयी बनाना समय की बड़ी मांग-
फिरोजपुर, 15 फरवरी, 2022
फिरोजपुर शहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिहं सोढ़ी के पक्ष में प्रचार करने के लिए शहीद-ए-आजम भगत सिंह के भतीजे यादविन्द्र सिंह प्रचार करने आए। उन्होंने फिरोजपुर शहीदो की धरती है और यही पर सरदार भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरू को फांसी देकर सतलुज किनारे उनकी अस्थियो को प्रवाहित किया गया था। उन्होंने हुसैनीवाला समाधि स्थल पर राणा सोढ़ी के साथ शहीदो को श्रद्धांजलि भेंट की। केन्द्र सरकार द्वारा स्वदेश दर्शन योजना के तहत जिस तरह लाइट एंड साऊंड सिस्टम और कसूर जाती ट्रेन की याद दिलवाने के लिए सिमूलेटर ट्रेन स्थापित की गई है, उससे क्षेत्र पर्यटन में बढ़ावा मिलेगा। लोग यहां पर 41 मिनट का लाइट एंड लेजर शो देखने के अलावा शहीदो को श्रद्धांजलि भी भेंट करेंगे।

उन्होंने कहा कि फिरोजपुर की जिस तरह से गुंडागर्दी व दहशत से माहौल है, उससे लोगो को निजात दिलवाने के लिए भाजपा का आना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर की तरक्की व विकास, युवाओ को रोजगार दिलवाने, महिलाओ की सुरक्षा, में भाजपा ही अहम कदम उठा सकती है,। जिस पार्टी की केन्द्र में सरकार होती है, वही पार्टी राज्य में बेहतरीन सुविधाए देने के अलावा विकास में सहयोग कर सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केन्द्र में आते ही जिस तरह से पर्यटन को बढ़ावा दिया है, उससे पहले किसी भी सरकार ने इस तरह के कदम नहीं उठाए थे।
यादविन्द्र सिंह ने कहा कि हुसैनीवाला बार्डर खुलवाना समय की बड़ी मांग है। केन्द्र सरकार को इस तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए और इससे व्यापार के साधन खुलेंगे और लोगो को रोजगार मिलेगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button